June 14, 2024
  • होम
  • पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से क्यों लेना चाहते हैं तलाक?

पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से क्यों लेना चाहते हैं तलाक?

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : July 27, 2023, 9:33 pm IST

संबंधित खबरें

पटना। भोजपुरी फिल्म के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक का केस चल रहा है. कुछ दिन पहले ही जब ज्योति सिंह केस की तारीख पर आईं थी, तब उनसे पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने अपने पति पवन सिंह को लेकर एक बयान दिया था. बयान में ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर बहुत सारे आरोप लगाए थे. अब इस मामले को लेकर पवन सिंह के वकील ने पत्रकारों को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि पवन सिंह अपनी पत्नी को क्यों तलाक देना चाहते है. पवन सिंह के वकील ने यह बताया कि ज्योति सिंह ने पवन सिंह को बहुत दर्द दिया है.

क्या कहा पवन सिंह के वकील ने?

पवन के वकील सुदामा सिंह ने बताया कि ज्योति ने बहुत ही कष्ट दिया है. पवन सिंह अब इस शादी के बंधन को मुनासिब नहीं समझ रहे हैं, अब वो इसमें रहना नहीं चाहते है. एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते समय उन्होंने कहा कि पवन सिंह को समझने के लिए लोगों का अलग तेवर है. जो जैसा देखता है, वैसा ही समझता है. लोगों की अलग-अलग मानसिकता है. पवन के वकील सुदामा सिंह ने कहा कि कोर्ट में मुकदमा दायर हो गया है. अदालत का फैसला ही मान्य होगा.

क्या है ज्योति सिंह का आरोप?

पावर स्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा कि पवन सिंह का कान कच्चा है. वो किसी की कोई भी बात मान लेते हैं क्या सच है वो जानना नहीं चाहते हैं. ज्योति ने कहा कि पवन सिंह की वजह से कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद हो रही है. पवन अपने फैसले खुद नहीं लेते हैं. उनके साथ रहने वाले लोग फैसले लेते हैं कि पवन क्या करेंगे? ज्योति सिंह ने आगे कहा कि पवन सिंह की टीम वाले लोग नहीं चाहते है कि उनका घर-परिवार बसे.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन