May 28, 2024
  • होम
  • 2022 में भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस कौन? एक फ़िल्म का लेती है इतना पैसा

2022 में भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस कौन? एक फ़िल्म का लेती है इतना पैसा

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : April 12, 2022, 2:38 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के दर्शक आज दुनिया भर में हैं. इस इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. भोजपुरी एक्ट्रेस की बात करें तो उनका जलवा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इस इंडस्ट्री की सभी एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को टक्कर देती है. आम्रपाली दुबे, मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह जैसी अभिनेत्रियों की फिल्मों को लोग खुब पसंद करते हैं. फैंस को उनकी भोजपूरी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार रहता है. ये एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए अच्छी-खासी फीस लेती हैं. आइये जानते है साल 2022 में इस इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस कौन -सी है.

म्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे एक्ट्रेस में सबसे ज्यादा फीस लेती है। उन्होंने बहुत ही कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपना नाम बना लिया है. एक्ट्रेस ने निरहुआ हिंदुस्तानी से अपनी भोजपुरी फिल्म करियर की शुरुआत की थी और आज वे हर दूसरी भोजपुरी फिल्म की सेंसेशनल क्वीन है. एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए करीब 25 से 30 लाख रुपए मिलते हैं।

रानी चैटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस हैं। रानी चटर्जी ‘ससुरा बड़ा पैइसा वाला’ के फिल्म के लिए जानी जाती हैं. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी थे. यह फिल्म उस समय बड़ी हिट रही थी और इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई सफल फिल्में कीं. रानी का जलवा ऐसा है कि अकेले वह अपने दम पर फिल्म हिट करा सकती हैं. एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपए लेती हैं

काजल राघवानी

काजल ने महज़ 16 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म जगत में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई गुजराती फिल्में की. काजल ने 2013 में भोजपुरी फिल्म ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ से डेब्यू किया था. काजल राघवानी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट होती हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपए फीस लेती हैं.

अक्षरा सिंह

हाल ही में बिग बॉस में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपूरी की चर्चित एक्ट्रेस के साथ अच्छी डांसर भी हैं. अक्षरा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है. एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए तक फीस लेती हैं.

मोनालिसा

मोनालिसा टीवी शोज और भोजपूरी फिल्मों में जाना माना नाम है. एक्टिंग के साथ ही वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वह स्टार प्लस पर टीवी शो ‘नमक इश्क़ का’ में दिखी थीं, वहीं इन दिनों वह अपने पति के साथ जोड़ी नंबर वन नाम के रियलिटी शो में नजर आ रही हैं. वह कई भोजपुरी फिल्मों में दिख चुकी हैं. वह स्टेज शोज करती हैं. एक्ट्रेस एक भोजपुरी फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए लेती हैं.

अंजना सिंह

अंजना सिंह ने 2008 में भोजपुरी फिल्म फौलाद से एक्टिंग में डेब्यू किया था. अंजना अब तक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. लहु के दो रंग औऱ लावारिश जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रूपए फीस लेती हैं

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन