April 13, 2024
  • होम
  • Purvanchal: OTT पर धूम मचाएगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी, जानें कब होगी रिलीज़

Purvanchal: OTT पर धूम मचाएगी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी, जानें कब होगी रिलीज़

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : February 13, 2024, 9:02 pm IST

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी के तो लाखों चाहने वाले हैं। ये जोड़ी जिस भी फिल्म में नजर आती है वो फिल्म सुपरहिट हो जाती है। बता दें कि भोजपुरी की फेमस जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, भोजपुरी इंडस्ट्री में वेब सीरीज लेकर आने वाले ओटीटी प्लैटफॉर्म चौपाल पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वेब सीरीज “पूर्वांचल”(Purvanchal) की रिलीज डेट आउट कर दी गई है।

यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है सीरीज़

दरअसल, पूर्वांचल(Purvanchal) नाम की ये वेब सीरीज यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है। यह सीरीज 21 फरवरी को ओटीटी ऐप चौपाल पर रिलीज की जाएगी। इस सीरीज में एक्ट्रेस आम्रपाली और निरहुआ के अलावा एक्टर अवधेश मिश्रा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज की शूटिंग पिछले साल मुंबई में की गई थी। सीरीज़ के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा और डायरेक्टर धीरज पंडित हैं।

21 फरवरी को होगी रिलीज़

इस बारे में जानकारी देते हुए अभय सिन्हा ने बताया कि यह वेब सीरीज पूरी तरह से बनकर तैयार है। इसी महीने 21 फरवरी को इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि यह भोजपुरी की पहली फुल फ्लेज वेब सीरीज होगी। हमारी कोशिश थी कि हम भोजपुरी में भी ऐसे सीरीज बनाएं जो दर्शकों का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रोमांच की दुनिया में खूब मनोरंजन कर सके ।

पूर्वांचल की बाकी कहानियों से अलग है ये कहानी

वहीं पूर्वांचल वेब सीरीज के डायरेक्टर धीरज पंडित ने बताया कि ये एक बेहद ही दमदार कहानी पर बेस्ड है। ये पूरी तरह से भोजपुरी भाषा में बनी है। अब तक जितनी भी सीरीज़ पूर्वांचल पर बनी हैं, उनसे ये काफी अलग है। उन्होंने ये भी कहा कि फैंस को आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस लिए हम इस सीरीज़ को लेकर तैयार हैं। आप सभी इस वेब सीरीज को जरूर देखें और अपनी माटी की सुगंध के साथ फ्रेश और भरपूर एंटरटेनमेंट का आनंद लें।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस में आकर बदली इन सितारों की किस्मत, आज जी रहे हैं लग्जरी लाइफ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो