April 25, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : पवन सिंह की हो चुकी है तीन शादियां? क्या कहता है वायरल होता दावा

भोजपुरी : पवन सिंह की हो चुकी है तीन शादियां? क्या कहता है वायरल होता दावा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 16, 2022, 8:06 pm IST

नई दिल्ली, पवन सिंह इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अभिनेता जल्द ही अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने वाले हैं. इसी कड़ी में एक यूट्यूब वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि ज्योति सिंह अभिनेता की दूसरी नहीं बल्कि तीसरी पत्नी हैं. इस वीडियो में यह भी बताया गया है कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम देवी नहीं बल्कि भोजीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रीना रानी थी.

क्या कहता है यूट्यूब चैनल का दावा?

पवन सिंह वाकई भोजीवुड के बड़े और पावर कलाकार हैं. इन दिनों उनके डाइवोर्स को लेकर चर्चाएं गर्म है. जल्द ही वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच यूट्यूब प्लेटफार्म पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया गया है कि पवन सिंह की पहली पत्नी कोई और है. इस वीडियो का टाइटल है ‘मिलिए पवन सिंह की पहली पत्नी से..’ वीडियो का कहना है कि भोजपुरी अभिनेत्री रीना रानी ही पवन सिंह की पहली पत्नी है न की नीलम देवी. बल्कि नीलम देवी उनकी दूसरी पत्नी है. इस हिसाब से ज्योति सिंह उनकी तीसरी पत्नी हैं जिससे उनका तलाक होने जा रहा है.


क्या है कहानी?

वायरल वीडियो में रीना रानी और पवन सिंह के बीच मुलाकात से शादी तक की कहानी को भी बताया गया है. वीडियो कहती है कि दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई. जहां से दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी. इसके बाद दोनों ने गुपचुप शादी कर ली. वीडियो में आगे बताया गया है कि अभिनेता के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था जिस कारण से दोनों का महज़ 4 महीनों के अंदर ही तलाक हो गया.

उम्र की वजह से आई दूरियां

साथ ही यह भी दावा किया जाता है कि रिश्ते के ख़त्म होने पर अभिनेता को एक भारी भरकम रकम भी चुकानी पड़ी थी. इस वीडियो में आगे यह बताया गया है कि अभिनेता और रीना रानी के बीच उम्र का भी बहुत फासला है. जिसे लेकर दोनों के बीच दूरियां और भी बढ़ गई. दोनों के बीच 10 साल का गैप है. पवन सिंह अभिनेत्री रीना रानी से उम्र में 10 वर्ष छोटे हैं.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन