June 14, 2024
  • होम
  • Pawan Singh-Jyoti: टूटने से बचा पवन सिंह और ज्योति का रिश्ता, फैंस संग साझा की खुशखबरी

Pawan Singh-Jyoti: टूटने से बचा पवन सिंह और ज्योति का रिश्ता, फैंस संग साझा की खुशखबरी

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 23, 2024, 7:35 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्लीः भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह ने पिछले साल उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दोनों पक्ष तलाक चाहते थे और मामला अदालत में लंबित था। इस क्यूट कपल के बीच आई दरार से फैंस काफी निराश थे। लेकिन अब उनके लिए अच्छी खबर है. पवन सिंह और ज्योति का घर टूटने से बच गया. उनमें से कोई भी वर्तमान में तलाकशुदा नहीं है। खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर ज्योति सिंह के पोस्ट के बाद पवन सिंह और ज्योति के रिश्ते में सुधार आ रहा है.

ज्योति सिंह ने बबीता को दिया धन्यवाद

ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर भोजपुरी सिंगर बबीता मिश्रा का आभार जताया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “बबीता दीदी आपके सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद।” बबीता ने ज्योति की इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर एक वीडियो बनाया. कैप्शन में लिखा है: “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मेरी प्यारी बहन।” भगवान आपको हमेशा उन बुरी नज़रों से बचाए रखें जो आपको अपमानित करती हैं।

फैंस के बीच खुशी की लहर

बबीता मिश्रा के पोस्ट के बाद ऐसी खबरें आने लगीं कि पवन सिंह और ज्योति का रिश्ता टूटने से बच गया. उनमें से कोई भी वर्तमान में तलाक नहीं ले रहे है। इस खबर की घोषणा होते ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट कर इस खूबसूरत जोड़ी के स्वास्थ्य की कामना की. बबीता की पोस्ट पर ज्योति सिंह: ‘हमेशा मेरा साथ देने के लिए मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’ सोशल मीडिया यूजर्स बबीता मिश्रा को धन्यवाद देते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आपने बहुत ही सराहनीय काम किया है. धन्यवाद।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, आपने दोनों को मिला दिया, बहुत नेक काम है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह के मैनेजर और दोस्त दीपक सिंह फिलहाल सोशल मीडिया पर लोगों के मैसेज का जवाब देने से इनकार कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि उनका रिश्ता पहले से बेहतर हो रहा है. बाकी का खुलासा आने वाले दिनों में होगा. फैंस को अब पवन सिंह की प्रतिक्रिया का इंतजार है.

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन