June 15, 2024
  • होम
  • Pawan Singh का चल रहा है अफेयर? एक्स वाईफ ज्योति सिंह बोलीं- 'तू किसी और का है…'

Pawan Singh का चल रहा है अफेयर? एक्स वाईफ ज्योति सिंह बोलीं- 'तू किसी और का है…'

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 22, 2022, 6:15 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों और गानों से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से भी तलाक ले लिया है. इसके बाद पवन सिंह का नाम कई भोजीवुड की हसीनाओं से भी जोड़ा गया लेकिन अब खबरें हैं कि उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ के विवाद के कारण बड़ी फिल्मों से भी निकाला जा रहा है. हालांकि इस बीच उनकी पूर्व पत्नी ज्योति सिंह का नाम काफी सुर्खियों में हैं.

एक बार फिर पवन सिंह की पूर्व पत्नी ज्योति सिंह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है. इस नोट को उन्होंने अपनी ही तस्वीर के साथ बतौर कैप्शन लिखा है जो कुछ ऐसा है-‘तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी, तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी.’ अब ज्योति सिंह किसका ज़िक्र कर सकती हैं इतना तो आप कैप्शन देख कर ही समझ चुके होंगे. अपनी इस पोस्ट में वह आगे लिखती हैं- ‘तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी, तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी.’

ज्योति सिंह की क्रिप्टिक पोस्ट

पोस्ट देख कर तो ऐसा लगता है कि ज्योति सिंह पवन सिंह के किसी नए रिलेशनशिप को लेकर उनपर निशाना साध रही हैं. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने कुछ भी सीधा-सीधा नहीं कहा है. लेकिन उनकी इस पोस्ट को पावर स्टार से जोड़कर ही देखा जा रहा है.

इस साल विवादों में रहे पवन सिंह

इस साल पवन सिंह का नाम भी सबसे अधिक सर्च किए जानते वाले स्टार्स की लिस्ट में शुमार है. जहां पूर्व पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक की खबरों को लेकर पवन सिंह का नाम गूगल के टॉप सर्च्ड स्टार्स में रहा. खेसारी लाल संग विवादों को लेकर भी उनका नाम आगे आया. इतना ही नही के लव अफेयर्स भी उनके सर्च लिस्ट में बने होने का कारण बने.

तवांग: हमारे वीर जवानों ने की जमकर पिटाई…अपनी सीमा की ओर भागते नजर आए चीनी सैनिक, देखें वीडियो

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने सरकार पर साधा निशाना, आंकड़े ग‍िना कर पूछा- ‘असली पप्पू’ कौन है?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन