April 25, 2024
  • होम
  • जिस शख्स ने पवन सिंह के गाने 'लॉलीपॉप लागेलू'को बनाया हिट, उसे ही भूल गए पावर स्टार

जिस शख्स ने पवन सिंह के गाने 'लॉलीपॉप लागेलू'को बनाया हिट, उसे ही भूल गए पावर स्टार

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : November 29, 2022, 3:27 pm IST

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह का नाम आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है. उन्हें ये पहचान उनके गाने लॉलीपॉप लागेलू से मिली है. इस गाने को गाकर पवन सिंह ने उस मुकाम की नींव रखी जिसपर आज वह खड़े हैं. लेकिन क्या आपको याद है कि इस गाने को किसने लिखा था? हैरानी की बात तो ये है कि खुद पवन सिंह ही गाने लॉलीपॉप लागेलू के राइटर जाहिद अख्तर को भूल गए हैं.

जाहिद अख्तर ने खुद इस बात की शिकायत की है. इस कारण जाहिद और भोजीवुड के सलमान कहलाने वाले पवन सिंह के बीच का रिश्ता खट्टा हो गया है. गीतकार जाहिद अख्तर ने ही इस गाने को गीत दिया था जिसने इतने सालों बाद भी फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई हुई है. हालांकि फैंस ने पवन सिंह को तो खूब प्यार दिया लेकिन इस चक्कर में जाहिद अख्तर का फेम कहीं पीछे छूट गया है.

हाल ही में जाहिद ने एक समाचार चैनल से बात की. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि इन दिनों पवन सिंह के साथ उनकी बातचीत बंद है. उनके शब्दों में, ‘पवन जी बहुत अच्छे आदमी हैं. जब भी मैं उनसे मिलता हूं वह काफी उत्साह के साथ मिलते हैं और बड़ी इज्जत भी देते हैं. लेकिन अब वह व्यस्त रहते हैं और मिलते ही नहीं हैं. बहुतकम क्या वह याद ही नहीं करते हैं मुझे. यही कारण है कि दर्शकों की मांग होने के बाद भी वो याद नहीं करते हैं और मैं लिख भी नहीं पाता हूं.’

जाहिद ने पवन से कही ये बात

आगे जाहिद ने पवन सिंह से दरख्वास्त करते हुए कहा, ‘भाई से मैं दरख्वास्त करता हूं कि आप भी स्वाभिमानी हैं और हम भी स्वाभिमानी हैं.इसी स्वाभिमान को रखते हैं पीछे आते हैं और कुछ अच्छा करते हैं. अगर आप सोचें कि जाहिद अच्छा लिखता है तो आप बस एक बार मुझे याद कीजिए. कलम की कसम मैं लॉलीपॉप एक बार अगर हम साथ आ गए तो लॉलीपॉप से भी बड़ा इतिहास बनेगा… ‘ बता दें, साल 2019 में आई फिल्म ‘क्रेक फाइटर’ में जाहिद ने पवन सिंह के साथ दोबारा काम किया था. फिल्म का हर गाना सुपरहिट था.

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन