April 12, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : इस अभिनेत्री संग पवन सिंह रचा सकते हैं तीसरी शादी

भोजपुरी : इस अभिनेत्री संग पवन सिंह रचा सकते हैं तीसरी शादी

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 23, 2022, 8:35 pm IST

नई दिल्ली, भोजीवुड के दमदार स्टार पवन सिंह जल्द ही अपनी दूसरी बीवी से भी तलाक लेने वाले हैं. इस दौरान उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. खबरें तो यहां तक हैं कि जल्द ही पवन सिंह तीसरी बार इस अभिनेत्री के साथ अपना घर बसाने जा रहे हैं. तो आखिर कौन है ये अभिनेत्री?

इस अभिनेत्री के साथ अफेयर के चर्चे

पवन सिंह का निजी जीवन फिलहाल कई विवादों से घिरा हुआ है. एक ओर उनकी दूसरी पत्नी पूजा सिंह से उनके तलाक की खबरें तेज हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके और भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के बीच अफेयर के चर्चे. आपको बता दें, पवन सिंह के निजी जीवन को देखते हुए उन्हें रंगीला अभिनेता भी कहा जाने लगा है. जहां पिछले दिनों उनके अफ्फारि के चर्चे भोजीवुड की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी थे. जिस दौरान उन्होंने ज्योति सिंह से शादी कर ली थी. अब ज्योति सिंह से तलाक होने को है तो उनके चर्चे स्मृति सिन्हा के साथ होने लगे हैं. बता दें, अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच का रिश्ता ऐसे मोड़ पर ख़त्म हो गया था जहां अभिनेता ने दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ शादी रचा ली थी.

कौन हैं स्मृति सिन्हा?

अब जिस अभिनेत्री के साथ पवन सिंह सूर्खियां बटोर रहे हैं, उनके बारे में भी जान लीजिये. स्मृति सिन्हा का जन्म 1989 में बिहार राज्य में हुआ था. उन्होंने अपने भोजीवुड क़रीयर की शुरुआत भोजीवुड के एक और बड़े सितारे निरहुआ उर्फ़, दिनेश लाल यादव की फिल्म रंगीला बाबू से किया था. अभिनेत्री ने साल 2013 में आई फिल्म साजन चले ससुराल से अपनी पहचान बनाई थी. उनकी फैन फॉलोविंग इस फिल्म के बाद काफी बढ़ गई. अभिनेत्री ने अपने करियर में सबसे ज़्यादा फिल्में खेसारी लाल यादव जिन्हें भोजीवुड में पवन सिंह का सबसे बड़ा कॉम्पटीटर भी मन जाता है के साथ की हैं. इसके अलावा अभिनेत्री को बॉलीवुड आइटम सॉन्ग इश्क तेरा में भी देखा जा चुका है.

पवन रचाएंगे तीसरी शादी?

अब स्मृति सिन्हा और पवन सिंह के बीच अफेयर को लेकर चर्चा काफी तेज़ है. जहां ख़बरों की मानें तो पवन सिंह अभिनेत्री के साथ अपनी तीसरी शादी भी कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर किसी भी प्रकार की अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो