May 30, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : तलाक की खबरें और दूसरी पत्नी ज्योति से मुलाकात, पवन सिंह पर उठे सवाल

भोजपुरी : तलाक की खबरें और दूसरी पत्नी ज्योति से मुलाकात, पवन सिंह पर उठे सवाल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 30, 2022, 4:32 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली, इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों से ज़्यादा निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं. जहां अभिनेता ने पिछले साल अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्ज़ी डाली थी. इस महीने इस स्टार कपल को कोर्ट में भी देखा गया था. जहां से दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थीं. इन तस्वीरों में ज्योति और पवन सिंह को कोर्ट की कार्रवाई के दौरान देखा जा सकता है.


फोटो वायरल

तलाक के लिए कोर्ट में गए इस स्टार कपल की तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कहीं छाई हुई हैं. जहां दोनों के बीच तस्वीरों से ही तनाव को महसूस किया जा सकता है. इन फोटोज़ को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालांकि पवन सिंह ने अपनी और ज्योति सिंह की इन तस्वीरों पर कोई बयान नहीं दिया है. इन तस्वीरों को लेकर उनके फैंस उनके लिए अच्छे जीवन की कामना करते भी दिखाई दे रहे हैं.

विवादों में रहा निजी जीवन

बता दें, भोजीवुड के सबसे बड़े सितारों में गिने जाने वाले पवन सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ भी जुड़ चुका है. उनका निजी जीवन कई विवादों से घिरा हुआ है. मालूम हो उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह ने भी शादी के कुछ ही समय बाद आत्महत्या कर ली थी. जहां पवन और नीलम की शादी महज़ कुछ महीने ही चल पाई थी. उनकी शादी ख़त्म होने के बाद उनका नाम भोजीवुड अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा जाने लगा. हालांकि दोनों के बीच यह रिश्ता भी कुछ ही दिन चल पाया और पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली. पवन की शादी के बाद अक्षरा काफी टूट गईं और उन्होंने अपने इस रिश्ते से जुड़े कुछ राज भी खोले। जहां अभिनेत्री ने बताया कि कैसे पवन सिंह उनके साथ नशे की हालत में मारपीट करते थे.

अभिनेता ने करवाया ज्योति का अबॉरशन

दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. जहां ज्योति सिंह ने बताया है कि पवन सिंह उनको शारीरिक रूस से प्रताड़ित किया करते थे. इसके अलावा पवन सिंह ने उनका अबॉरशन भी करवा दिया था.

यह पढ़े-

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन