May 19, 2024
  • होम
  • Sabka Baap Angootha Chhap का ट्रेलर रिलीज़, अक्षरा सिंह के साथ साइंटिस्ट बनें निरहुआ

Sabka Baap Angootha Chhap का ट्रेलर रिलीज़, अक्षरा सिंह के साथ साइंटिस्ट बनें निरहुआ

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 6, 2022, 6:12 pm IST

नई दिल्ली : भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर सामने आ गया है. फिल्म में निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिल रही है. फिल्म की इस पहली झलक को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है जहां इस बार फिल्म की कहानी भी थोड़ी हटकर नज़र आ रही है.

निरहुआ-अक्षरा दिखेंगे साथ

पहली बार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह और श्रुति राव को पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा. पराग पाटिल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं. यह फिल्म थोड़ी हटकर होने जा रही है जो खुद ट्रेलर से ही साफ़ हो गया है. काफी लंबे समय से अक्षरा सिंह और निरहुआ को एक साथ देखने के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे थे और अब ये संभव होने जा रहा है. ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में दोनों की जोड़ी पहली बार दिखाई देगी. फिल्म में निरहुआ एक घरेलू वैज्ञानिक की भूमिका में दिखाई देंगे वहीं अक्षरा सिंह उनकी पत्नी बनी दिखाई दे रही हैं.

कहानी

‘सबका बाप अंगूठा छाप’ एक ऐसे ग्रामीण वैज्ञानिक की कहानी है जो घरेलू स्तर पर कई प्रयोग करता है और फेल हो जाता है लेकिन पीछे नहीं हटता है. वह अपने प्रयोग के पीछे इतना बौराया हुआ है कि अपने पिता की 2 बीघा जमीन भी बिकवा देता है. पत्नी अक्षरा सिंह उनका साथ देती है लेकिन निरहुआ की बाहर वाली श्रुति राव की वजह से उनके रिश्तों में खलल दिखाई दे रही है. ट्रेलर में बहुत सारे कम्पोनेंट्स हैं जो इस कहानी को रोचक बनाते हैं. ट्रेलर से तो ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ साफ सुथरी पारिवारिक और भरपूर मनोरंजन से भरी फिल्म लग रही है. फिल्म के मेकर्स भी यही दावा करते हैं. अब देखना ये है कि उनके दावे कहां तक सही हैं.

कलाकार

ट्रेलर में संवाद में मासूमियत झलकती है. सह निर्माता अनिता शर्मा और पद्म सिंह का काम कामयाब होता दिखाई देता है. दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह और श्रुति राव के साथ संजय पांडेय, संजय महानंद, मनोज टाइगर, पद्म सिंह, प्रीति सिंह, शंभू राणा, राजीव यादव, संजीव मिश्रा भी इस फिल्म में काफी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है अब इंतज़ार है तो बस फिल्म का.

Subramanian Swamy on GDP Sharp Decline 5 Percent: जीडीपी के आंकड़ो पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था भूल जाओ, सरकार के पास ना साहस है ना ज्ञान

Government Banks Merger Rules Consumers: सरकारी बैंकों के विलय से आम खाताधारक पर क्या पड़ेगा फर्क, जानें आपके बैंक खाते का क्या होगा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन