May 21, 2024
  • होम
  • Nanad: भाई बहन के प्रेम की कहानी है ‘ननद’, होली के दिन टेलीविजन पर किया जाएगा फिल्म का प्रसारण

Nanad: भाई बहन के प्रेम की कहानी है ‘ननद’, होली के दिन टेलीविजन पर किया जाएगा फिल्म का प्रसारण

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : March 21, 2024, 3:33 pm IST

नई दिल्ली। इस साल होली के मौके पर भोजपुरी के पॉपुलर टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर ग्रैंड वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है। जिसमें ननद और भाभी के रिश्ते पर बनी जबरदस्त फिल्म ‘ननद’ का प्रसारण किया जाएगा। फिल्म में एक्ट्रेस रिंकू घोष और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। ये फिल्म एक भाई और बहन के बीच के प्रेम को दर्शाती है।

भोजपुरी सिनेमा पर होगा प्रसारण

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसे दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं, इसे 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं दर्शक इस होली अपने घरों में बैठकर फिल्म ‘ननद’ देख सकेंगे। फिल्म को भोजपुरी सिनेमा पर 23 मार्च को शनिवार के दिन शाम 5 बजे और 24 मार्च यानि रविवार को सुबह 10 बजे प्रसारित किया जाएगा।

समाजिक विषय पर बनाई गई फिल्म है ‘ननद’

इसके अलावा बरसे प्यार के रंग, परिवार के संग थीम पर आयोजित फिल्म के ग्रेंड प्रीमियर को लेकर चैनल का कहना है कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का रिश्ता लोक संस्कार और सरोकारों से रहा है। यही वजह है कि अक्सर भोजपुरी फिल्मों की कहानी समाजिक विषयों से जुड़ी होती हैं। बता दें कि वर्ल्डवाइड सिने फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत और प्रदीप सिंह कृत भोजपुरी फिल्म ‘ननद’ ऐसी ही विषय पर बनाई गई कहानी है। जिसे लोग अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह है जबकि, फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा द्वारा किया गया है।

ये हैं फिल्म ‘ननद’ के मुख्य कलाकार

फिल्म ‘ननद’ की कहानी एसके चौहान द्वारा लिखी गई है। जो कहीं न कहीं दर्शकों को जोड़ने का काम करेगी। फिल्म में गौरव झा, काजल राघवानी, रिंकू घोष, देव सिंह, संजय पांडे, प्रेम दुबे, मनोज टाइगर, रितु पांडे, रिंकू भारती मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारे लाल यादव, राकेश निराला और शानदार जी हैं।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन