April 13, 2024
  • होम
  • Most Watched Bhojpuri Film: भोजपुरी की ये फिल्म बना चुकी है रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले हैं सबसे ज्यादा व्यूज़

Most Watched Bhojpuri Film: भोजपुरी की ये फिल्म बना चुकी है रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले हैं सबसे ज्यादा व्यूज़

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : February 16, 2024, 4:46 pm IST

नई दिल्ली। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा की पहचान काफी बदल चुकी है। भोजपुरी सिनेमा का अपना अलग फैन सर्कल है। अब भोजपुरी फिल्मों के गानों का क्रेज़ देश ही नहीं विदेश में भी देखने को मिलता है। ऐसे में कई भोजपुरी फिल्में ऐसी हैं जिन्हें न सिर्फ दर्शकों का भरपूर प्यार मिला हैं, बल्कि ये फिल्में अब तक की सबसे ज्यादा देखी(Most Watched Bhojpuri Film) गई फिल्मों में शामिल हैं। इन्हीं पॉपुलर फिल्मों में से एक फिल्म है ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’।

इस फिल्म को मिले हैं सबसे ज्यादा व्यूज़

बता दें कि जिसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज(Most Watched Bhojpuri Film) बटोरने वाली फिल्मों में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का नाम शामिल है। जिसे लगभग 340 मिलियन (34 करोड़) से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। साथ ही ये मूवी यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखी गई भोजपुरी फिल्म भी है। इस फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। साथ ही साल 2014 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की गजब की केमिस्ट्री दिखाई दी थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

गायकी से की थी करियर की शुरूआत

वहीं अगर बात करें फिल्म के हीरो यानी निरहुआ की तो, बहुत कम लोगों को पता है कि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर सिंगर शुरू की थी। शुरूआती दिनों में उन्होंने अपने कई सारे एल्बम निकाले थे, जो कि काफी हिट रहे। इसके बात उनके पास फिल्मों के भी ऑफर आना शुरू हुए और लोगों ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में काफी पसंद किया। फिलहाल निरहुआ फिल्मों के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी काफी एक्टिव हैं। वो आजमगढ़ से सांसद पद पर हैं।

ये भी पढ़ें- फिल्मों के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी विक्रांत सिंह राजपूत का जलवा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो