May 26, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : मराठी मुल्गी बनीं अक्षरा सिंह, रेखा की तरह दिखाईं अदाएं

भोजपुरी : मराठी मुल्गी बनीं अक्षरा सिंह, रेखा की तरह दिखाईं अदाएं

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 2, 2022, 5:08 pm IST

नई दिल्ली, भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाओं और अपने अभिनय से राज करने वाली अक्षरा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां उनके दीवानों की संख्या भी लाखों में है.

वायरल हुआ वीडियो

अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी गायकी के लिए भी भोजीवुड के दीवानों के बीच अलग जगह रखती हैं. वह अक्सर कुछ न कुछ नया कर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ अलग और हटकर किया है जिससे इंटरनेट पर सभी की नजरें उनपर टिक चुकी हैं. वैसे तो और भी कई वजहों से अक्षरा सिंह इन दिनों चर्चा में हैं लेकिन इस बार अक्षरा सिंह का मुजरा लुक काफी वायरल हो रहा है. अक्सर मॉडर्न ड्रेसेस में नज़र आने वाली अक्षरा सिंह इस बार रेखा के अंदाज़ में मुजरा करती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाई अक्षरा सिंह

उन्होंने अपने नए अवतार का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. जिसमें उन्होंने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी भी पहनी है. इस साड़ी को उन्होंने महाराष्ट्र के कल्चर में बांधा है और साथ ही मराठी गाने पर नृत्य भी किया है. वीडियो के नीचे अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा है,
‘इस बार कुछ नया और वास्तव में सुंदर करने की कोशिश की, आशा है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे, और अपने प्यार की बौछार करके आप मुझे इसके बारे में और अधिक करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे.’

इस विवाद से भी हैं चर्चा में

बता दे, इन दिनों अक्षरा सिंह का नाम उनके पूर्व बॉयफ्रेंड और भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के तलाक विवाद से भी खूब जोड़कर लिया जा रहा है. मालूम हो दोनों कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रहे थे. जहां पवन सिंह ने अचानक ज्योति सिंह से शादी कर ली थी जिससे अभिनेत्री का दिल टूट गया था.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन