April 16, 2024
  • होम
  • Mamata Ki Chaon Mein: लोगों के दिलों को छू लेगी फिल्म 'ममता की छांव में' की कहानी, आजमगढ़ में चल रही शूटिंग

Mamata Ki Chaon Mein: लोगों के दिलों को छू लेगी फिल्म 'ममता की छांव में' की कहानी, आजमगढ़ में चल रही शूटिंग

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : March 29, 2024, 4:39 pm IST

नई दिल्ली। सुर म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ममता की छांव में’ की शूटिंग काफी जोरों-शोरों से चल रही है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग यूपी के आजमगढ़ जनपद में चल रही है। इस फिल्म में लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। वहीं अरविंद के अपोजिट पूजा गांगुली और आस्था सिंह फीमेल लीड रोल में नजर आ रही हैं।

फिल्म ‘ममता की छांव में’ के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं, जिन्होंने अब तक कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। लालबाबू के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह भोजपुरी के ऐसे निर्देशक हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। वो इससे पहले अरविंद अकेला कल्लू को लेकर ‘राज’, ‘दूल्हा धीरे-धीरे’ जैसी हिट बना चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने खेसारीलाल यादव के साथ भी ‘फरिश्ता’ जैसी फिल्में बनाकर इंडस्ट्री में धमाल मचाया है।

फिल्म को लेकर क्या बोले लाल बाबू पंडित

वहीं निर्देशक लाल बाबू पंडित एक बार फिर से अपनी नई फिल्म ‘ममता की छांव में’ लेकर चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी बेहद भावविभोर कर देने वाली है, जो दर्शकों के दिलों को छू लेगी। लाल बाबू पंडित ने फिल्म को लेकर कहा, यह फिल्म एक मां की ममता पर आधारित है जिसमें अरविंद अकेला कल्लू एक खास किरदार निभाते दिखाई देंगे। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का निर्माण बेहद भव्य रूप से किया जा रहा है। हमें उम्मीद है कि हम अपनी पिछली फिल्म की तरह ही एक बेहतरीन फिल्म लेकर दर्शकों के बीच में आएंगे। जिसके लिए दर्शकों से हमें खूब प्यार और आशीर्वाद भी मिलेगा।

फिल्म ‘ममता की छांव में’ की कास्ट

गौरतलब है कि फिल्म का निर्माण सुमित सिंह कर रहे हैं जो कि सुर म्यूजिक कंपनी के मालिक हैं। यह फिल्म सुर म्यूजिक की प्रस्तुति में बनने वाली पहली फिल्म है। फिल्म के निर्माता, इस फिल्म के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी यही कोशिश है कि ये फिल्म खूबसूरत तरीके से बने। अगर बात करें फिल्म के मुख्य कलाकारों की तो फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, पूजा गांगुली और आस्था सिंह के साथ अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, विद्या सिंह, स्वीटी सिंह, संजय वर्मा और सोनू पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के कैमरामैन साहिल जे अंसारी है और फिल्म के सह निर्देशक अजय कुशवाहा हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो