April 16, 2024
  • होम
  • Mahadev Ka Gorakhpur: रवि किशन की फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' का जबरदस्त ट्रेलर आउट

Mahadev Ka Gorakhpur: रवि किशन की फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' का जबरदस्त ट्रेलर आउट

  • WRITTEN BY: Nidhi Kushwaha
  • LAST UPDATED : March 22, 2024, 6:44 pm IST

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार और सांसद रवि किशन की आने वाली फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का ट्रेलर रिलीज हो कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में एक्टर रवि किशन बहुत ही दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 3 मिनट और 9 सेकंड के इस ट्रेलर में रवि किशन एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ के ट्रेलर से ये बात साफ हो साफ हो गई है कि ये दो अलग-अलग युगों की कहानी है, जो साउथ फिल्मों की तर्ज पर बनी लगती है। ट्रेलर में रवि किशन वर्दी के साथ-साथ गेरुआ लिबास में दिखाई दे रहे हैं। इस तरह फिल्म में उनका रोल और इसकी कहानी बेजोड़ मालूम पड़ रही है।

कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म

फिल्म को लेकर पहले भी रवि किशन ये दावा कर चुके हैं कि यह एक ऐतिहासिक फिल्म है और ये दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है। बता दें कि ये भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म है जो पैन इंडिया के तहत बन रही और लगभग 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म इसी महीने 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। खास बात ये है कि ‘महादेव का गोरखपुर’ को अमेरिका के भी 12 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

29 मार्च को होगी रिलीज

बता दें कि ये फिल्म यूपी, बिहार, असम और बंगाल के अलावा उत्तर प्रदेश में 52, बिहार में 72 और बंगाल व असम में 23 सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एक्टर रवि किशन प्रोडक्शन के साथ मिलकर वाया फिल्म्स ने फिल्म “महादेव का गोरखपुर” को बनाया है। इसके प्रस्तुतकर्ता सीसी शाह एंड संस हैं। वहीं फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल संकरण हैं। इसके सह निर्माता अरविंद और अमरजीत दहिया हैं। फिल्म की कहानी साई नारायण द्वारा लिखी गई है। इसे डीओपी अरविंद सिंह हैं और म्यूजिक अगम अग्रवाल और रंजिन राज का है। इसके अलावा फिल्म में एक्शन फैंटम प्रदीप का है, कोरियोग्राफी संतोष ने की है और लाइन प्रोड्यूसर अखिलेश राय फिल्म के पीआरओ पवन दुबे हैं।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो