May 19, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : बेहद लग्ज़री है निरहुआ की लाइफ, कार कलेक्शन में पीछे बॉलीवुड सितारे

भोजपुरी : बेहद लग्ज़री है निरहुआ की लाइफ, कार कलेक्शन में पीछे बॉलीवुड सितारे

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : August 18, 2022, 8:58 pm IST

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति में भी अपनी पहचान बनाने वाले निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव ने पूरे देश में अपनी पहचान बना ली है. आज वह किसी भी बॉलीवुड सितारे की तरह ही पूरे देश की ज़ुबान पर चढ़े रहते हैं. जल्द ही उनपर भोजपुरी इंडस्ट्री की पहले डॉक्यूमेंट्री भी बनने जा रही है. ऐसे में ये जानना भी जरूरी है कि आखिर भोजपुरी सुपर स्टार की लाइफ है कैसी। बता दें, कई सितारों की तरह ही निरहुआ अपनी लग्ज़री लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. उनकी कार का कलेक्शन कई दिग्गज अभिनेताओं को भी पछाड़ देगा.

क्यों खास है निरहुआ का सफर?

भोजपुरी जगत से लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीती में अगर किसी का दंगा बोलता है तो वह हैं निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव. उनकी हर बात पर फैंस अपनी जान देते हैं. हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ उपचुनावों में भाजपा का कमल खिलाया है. उनकी ये जीत ऐतिहासिक थी क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद उनका ये कमबैक समझा गया. वहीं आजमगढ़ को सपा का गढ़ कहा जाता था जहां से किसी भाजपाई सांसद का जीतना मुश्किल था. बहरहाल आज हम आपको निरहुआ के कार कलेक्शन और राजाओं के सामान जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं.

कितनी है नेटवर्थ?

दरअसल निरहुआ लग्जरी गाड़ियों का शौक रखते हैं. करोड़ों की संपत्ति के मालिक निरहुआ का गैराज में करोड़ों की गाड़ियों से भरा हुआ है. वैसे तो निरहुआ के पास कई गाड़ियां हैं. लेकिन लग्जरी गाड़ियों की इस लिस्ट में उनके पास जो 2 सबसे महंगी गाड़ियां हैं उनमें से 1 रेंज रोवर है तो दूसरी फॉर्च्यूनर. ये निरहुआ के लिए ही नहीं बल्कि हर उस लड़के के लिए शान और गर्व की बात है कि आज निरहुआ एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने इसकी शुरुआत काफी नीचे से की है. निरहुआ ने खुद को काफी घिसा तभी आज वह चमकते हैं और अपनी इस चमक के साथ राज करते हैं. उनसे कई लोग प्रेरणा लेते हैं.

उनकी संपत्ति की बात करें तो एक्टर के पास मुंबई के अंधेरी में 3 करोड़ का फ़्लैट है. गोरखपुर में एक घर है, जिसकी कीमत 45 लाख रुपए है. इसके अलावा उनकी नेटवर्थ करीबन 6 से 10 करोड़ के बीच है. कुल मिलाकर निरहुआ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन