May 20, 2024
  • होम
  • बॉलीवुड से कम नहीं हैं भोजपुरी अभिनेत्रियां! MMS लीक होने से बदली किस्मत

बॉलीवुड से कम नहीं हैं भोजपुरी अभिनेत्रियां! MMS लीक होने से बदली किस्मत

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 4, 2022, 9:41 pm IST

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री आज पूरे विश्व में अपना नाम कमा चुकी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री को चार-चाँद लगाती हैं यहां की अभिनेत्रियां. लेकिन इंटरनेट और सोशल मीडिया कमा प्रभाव इस इंडस्ट्री पर हमेशा से रहा है. जहां इसके कई बुरे प्रभाव भी देखने को मिले हैं. उन्हीं में से एक है अभिनेत्रियों का एमएमएस लीक होना. जहां भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके एमएमएस ने कई विवाद भी खड़े किये. आइए बताते हैं कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां जिनके एमएमएस हुए लीक.

शिल्पी राज

भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी की आवाज़ गूंजती है तो वह हैं शिल्पी राज की. शिल्पी राज का हाल ही में एक MMS लीक हुआ था हालांकि उन्होंने ये मानने से साफ़ इनकार कर दिया था कि इस MMS में वह हैं इतना ही नहीं उन्होंने इलज़ाम लगाया था कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है जहां उनकी छवि को खराब करने के उद्देश्य से ये सब किया जा रहा  है.

प्रियंका पंडित

साल 2021 में प्रियंका पंडित का एक इंटीमेट वीडियो लीक हो गया था. जिसपर प्रियंका ने भी वीडियो में उनके ना होने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वीडियो में जो चेहरा है वो उनका नहीं है, और यह वीडियो काफी पुरानी है जिसे किसी ने उनसे बदला लेने के लिए वायरल किया है. जानकारी के अनुसार उन्होंने इस संबंध में एक लिखित शिकायत भी दी थी.

 

तृषा कर मधु

साल 2021 में ही इस भोजपुरी एक्ट्रेस का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी होती दिखाई दे रही थीं. केवल कुछ मिनटों में ही यह वीडियो वायरल भी हो गया. हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद अभिनेत्री ने अपने फैन्स से इस वीडियो को डिलीट करने की भी रिक्वेस्ट की थी. उन्होंने उस शख्स को भी चेतावनी दी थी जिसने ये वीडियो वायरल किया था.

 

काजल राघवानी

भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा काजल राघवानी का भी एक वीडियो लीक हुआ था. इस वीडियो में वह पर्सनल टाइम बिताती दिखाई दे रही थीं. हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था कि इस वीडियो में वह हैं.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन