April 25, 2024
  • होम
  • Bhojpuri: सीढ़ी से नीचे गिरा खेसारी का बॉडीगार्ड, बूढी दादी को मारी टक्कर

Bhojpuri: सीढ़ी से नीचे गिरा खेसारी का बॉडीगार्ड, बूढी दादी को मारी टक्कर

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 3, 2023, 4:27 pm IST

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों एक वीडियो की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस वीडियो में वह स्टेडियम में दिखाई दे रहे हैं जहां उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स की जर्सी पहनी हुई है. दरअसल इस साल आईपीएल में भोजपुरी इंडस्ट्री का टच देखने को मिल रहा है चाहें बात दिग्गज अभिनेता रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री की हो या भोजपुरी अभिनेताओं के टीम को प्रोमोट करने की बिहारीवुड और IPL का मेलजोल इस समय फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसी कड़ी में खेसारी लाल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल खेसारी लाल यादव ने लखनऊ सुपरजाइंट्स पर एक गाना बनाया है जिसका टाइटल खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा है. ये गाना इस समय काफी चर्चा में है. जिसकी रिलीज़ के लिए खेसारी लाल यादव लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडिम पहुंचे थे जहां गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच खेला जा रहा था. इस दौरान जब खेसारी का नया गाना बजा तो हर कोई झूमने लगा. जहां मैच खत्म होने के बाद सिंगर का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में खेसारी स्टेडियम में सीढ़ियों से नीचे उतर रहे हैं जहां उनके साथ उनका स्टाफ और बॉडीगार्ड भी मौजूद हैं.

यूज़र्स ने फटकारा

इस दौरान खेसारी लाल यादव का बॉडीगार्ड उन्हें खींचते हुए नीचे ले जा रहा था कि तभी उसका पैर गलती से फिसल गया. उसका पैर स्लिप हो गया और वह सीढ़ियों से गिरता-गिरता बचा. इस दौरान बॉडीगार्ड के सामने बूढ़ी दादी आ गई इस बीच खेसारी लाल यादव को बचाने के लिए उन्होंने दादी को धक्का मार दिया. बताया जा रहा है कि ये दादी खेसारी लाल यादव की फैन थी जो अभिनेता से मिलने के लिए आई थी. लेकिन गिरने के बाद भी दादी का जज्बा कम नहीं हुआ और वह एक्साइटेड होकर मैच देखती रही. वहीं वीडियो सामने आने के बाद खेसारी लाल को कई फैंस ने फटकारा है. साथ ही सवाल उठाया है कि आखिर उनके बॉडीगार्ड को किस बात की जल्दी थी कि उन्होंगे एक बुज़ुर्ग महिला को धक्का तक दे दिया.

यह भी पढ़े : 

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन