April 23, 2024
  • होम
  • Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्यों कहा- मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक बच्चन

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्यों कहा- मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक बच्चन

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 25, 2024, 6:27 pm IST

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। यही नहीं खेसारी लाल यादव के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो जो भी कहते हैं वो दिल से कहते हैं। यही कारण है कि खेसारी लाल के फैंस उनकी बातों को दिल से सुनते हैं। अब इसी बीच खेसारी लाल अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। लेकिन इस बार ये बात उन्होंने भोजपुरी एक्टर्स या राजनीति के बारे में नहीं बल्कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बारे में कही है।

कोलकाता में दर्शकों का प्यार देख गदगद हुए खेसारी

दरअसल, हाल ही में खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) कोलकाता में एक स्टेज प्रोग्राम करने गए थे। जहां उनका इस कदर स्वागत किया गया कि वो जब खेसारी लाल यादव मंच पर तो दर्शकों का प्यार देख कर गदगद हो गए। इस दौरान, दर्शकों को संबोधित करते हुए खेसारी लाल यादव ने अपनी गरीबी को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने कहा कि गरीब होना कोई कमजोरी नहीं है, गरीबी आपकी ताकत है।

महानायक को लेकर बोले खेसारी

खेसारी लाल यादव ने कहा कि गरीबी आपको मेहनती बनाती है और यही मेहनत आपको आगे बढ़ने में मदद करती है। उन्होंने आगे कहा कि आज खेसारी लाल यादव के बेटे के पास सबकुछ है, उसे कुछ करने की जरुरत नहीं है। लेकिन जिसके पास नहीं है उसे मेहनत करने की जरुरत है। मंच से बोलते हुए खेसारी लाल यादव ने ये भी कहा कि मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं और किस्मत से अभिषेक बच्चन।

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल के नए गाने ने मचाई धूम, इस एक्ट्रेस के साथ लगाए ठुमके

कोलकाता के गौरीपुर में कार्यक्रम में बात करते हुए खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) ने कहा कि आप गरीब पैदा हुए, कोई बात नहीं भगवान ने आपको अवसर दिया है। इस अवसर का लाभ उठाएं और जितना बड़ा बनना है बन जाइए। उन्होंने कहा कि बड़े बनकर गाड़ी, बंगला, प्लेन सबकुछ ले लीजिए। ईश्वर ने आपको मेहनत करने का मौका दिया है, इसलिए गरीबी में पैदा होने का दुख नहीं होना चाहिए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन