June 16, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : खेसारी के गाने पर बरसे व्यूज, 29 करोड़ लोगों ने देखा

भोजपुरी : खेसारी के गाने पर बरसे व्यूज, 29 करोड़ लोगों ने देखा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 19, 2022, 10:18 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जहां सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी गानों का क्रेज़ दिखाई दे रहा है. हर दिन कोई न कोई गाना एक नया रिकॉर्ड बनाता नज़र आ रहा है. अब खेसारी का एक गाना भी काफी धूम मचा रहा है.

29 करोड़ का आकड़ा पार

भोजपुरी फिल्मों के सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले अभिनेता खेसारी लाल यादव का एक और गाना खूब धूम मचा रहा है. यह गाना है, ‘कूलर कुर्ती में’ जिसके वीडियो को अबतक इतने ताबड़तोड़ व्यूज मिल चुके हैं जो शायद यूट्यूब के इतिहास में न मिले हो. इस गाने के वीडियो को अब तक 29 करोड़ बार देखा जा चुका है. जी हां! आपने बिलकुल सही पढ़ा! खेसारी लाल के इस वीडियो को अब तक 29 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है. साथ ही इस वीडियो पर 38 लोगों से अधिक ने कमेंट भी किया है.

2018 में रिलीज़ हुआ गाना

वीडियो में खेसारी के साथ काजल राघवानी नज़र आ रही हैं. खेसारी और काजल दोनों ही काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं. उनके इसी रोमांस ने इतने व्यूज लूट लिए हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स भी इस गाने पर भरकर प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें, यह गाना आज रिलीज़ नहीं किया गया. बल्कि इस गाने को आज से चार साल पहले साल 2018 में रिलीज़ किया गया था. गाने को खेसारी और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज़ दी है. गाने के बोल, श्याम देहाती के हैं. इस सॉन्ग को संगीत दिया है राजनीत मिश्रा ने. गाने को आज से चार साल पहले यश फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था.

लड़ाई से घिरी है भोजपुरी इंडस्ट्री

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच काफी लंबे समय से लड़ाई गरमाई हुई है. जहां मामले ने फैंस के बीच भी तूल पकड़ लिया था और दोनों के फैंस आमने-सामने आ गए थे. जिसके बाद पवन सिंह के कथित फैन और युट्यूबर गौतम सिंह ने एक वीडियो में खेसारी लाल पर हमला करते हुए अपशब्दों का भी उपयोग किया था. खेसारी लाल ने उनपर उनकी बेटी और पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म की धमकी देने का आरोप भी लगाया था.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन