May 30, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : खेसारी का ये गाना बना ट्रेन्डिंग लिस्ट का हिस्सा, मिलियन्स में व्यूज

भोजपुरी : खेसारी का ये गाना बना ट्रेन्डिंग लिस्ट का हिस्सा, मिलियन्स में व्यूज

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 5, 2022, 4:31 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली : इस समय भोजीवुड के हिट मशीन कहलाने वाले खेसारी लाल के भोजपुरी-बांग्ला गाने की धूम हर ओर है. खेसारी का ये लेटेस्ट सॉन्ग ट्रैक यूट्यूब पर टॉप टेन में ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में वह भोजपुरी-बंगाली कल्चर का मिक्स देखने को मिल रहा है.

5 मिलियन व्यूज

खेसारी लाल का नया गाना ‘बोन्धु तीन दिन 2.0’ जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को महज 5 दिनों के अंदर ही 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. लेटेस्ट सॉन्ग को सारेगामा हम भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है. इस गाने को भोजपुरी फैंस के साथ-साथ बंगाली ऑडियंस का भी खूब प्यार देखने को मिल रहा है. गाना यूट्यूब पर नंबर 4 और मेन सेक्शन में नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है. इस सॉन्ग को अब तक 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल के साथ अर्शिया अर्शी को देखा जा सकता है. बता दें, अर्शिया खेसारी के साथ नथुनिया सॉन्ग में भी नज़र आई थीं. इस गाने को भी फैंस ने खूब प्यार दिया था. अब अर्शिया और खेसारी के इस नए गाने ने तो इंटरनेट की दुनिया में गर्दा ही उड़ा दिया है.

नंबर 3-4 पर कर रहा ट्रेंड

खेसारी लाल के इस सॉन्ग को उन्होंने खुद गाया है और उनके साथ शिल्पी राज की जुगलबंदी भी देखने को मिल रही है. गाने के प्रोड्यूसर जेएस तिवारी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. इस सॉन्ग के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. गाने को रिलीज़ करने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था जिसमें खेसारी लाल यादव ने बंगाल और बिहार की संस्कृति के बीच का लगाव भी बताया था. अब यही लगाव उनके गाने को हिट बना रहा है.

Subramanian Swamy on GDP Sharp Decline 5 Percent: जीडीपी के आंकड़ो पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था भूल जाओ, सरकार के पास ना साहस है ना ज्ञान

Government Banks Merger Rules Consumers: सरकारी बैंकों के विलय से आम खाताधारक पर क्या पड़ेगा फर्क, जानें आपके बैंक खाते का क्या होगा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन