June 17, 2024
  • होम
  • Kabhi Khushi Kabhi Gham: भोजपुरी फिल्म "कभी खुशी कभी गम" का ट्रेलर हुआ लांच, एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे निभा रहीं हैं मुख्य भूमिका

Kabhi Khushi Kabhi Gham: भोजपुरी फिल्म "कभी खुशी कभी गम" का ट्रेलर हुआ लांच, एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे निभा रहीं हैं मुख्य भूमिका

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 5, 2024, 9:12 pm IST

संबंधित खबरें

मुंबई: अगर आपको इस फिल्म का नाम देखकर ”कभी खुशी कभी गम” (Kabhi Khushi Kabhi Gham) का नाम सुनकर आपको शाहरुख खान और काजोल वाली फिल्म याद आ रही होगी. तो आपको बता दें कि हम उस मूवी की बात बिलकुल नहीं कर रहे हैं. हम जिस फिल्म के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उस मूवी को बनाया है फिल्म निर्माता निशांत उज्जवल ने, इस बड़े भोजपुरी प्रोड्यूसर का प्रोडक्शन हाउस पहले ही विवाह, विवाह 2 और 3 के अलावा माई प्राइड ऑफ भोजपुरी जैसी फिल्में बनाकर लोगों को दीवाना कर चुका है. जो अब ‘कभी खुशी कभी गम’ बना रहे हैं .इस फिल्म के ट्रेलर में आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

1.6 मिलियन लोगों ने देखा ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म ”कभी खुशी कभी गम” (Kabhi Khushi Kabhi Gham) एक फुलऑन फैमिली ड्रामा है. अगर हम फिल्म के निर्देशक निशांत उज्ज्वल की मानें तो ये इंसानी रिश्तों के उतार चढ़ाव की एक कहानी है. जिस फिल्म मे बहुत समय बाद आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी एक साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म से पहले दोनों निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में दिखाई दी थीं और फिल्म सुपरहिट हुई थी. और इसके साथ ही प्रदीप पांडेय और कुणाल सिंह की मौजूदगी भी फिल्म को दमदार बना रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है. ट्रेलर को रापचिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसको 1.6 मिलियन लोगों ने देखा है.

फैमिली ड्रामा है यह फिल्म

फिल्म ”कभी खुशी कभी गम” (Kabhi Khushi Kabhi Gham) की कहानी एक बच्चे की चाहत के इर्द गिर्द घूमती है. इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक पिता से होती है जो अपने बेटे की शादी करवाता है. और उसके घर कोई संतान नहीं पैदा हो पाती है. बच्चे की चाहत में बेटे की दूसरी की जाती है. जब घर में दो पत्नियां होती हैं तो क्या-क्या ड्रामा होता है इस फिल्म में यही दिखाया गया है बस यही फिल्म कही कहानी है. जोकि ‘कभी खुशी कभी गम’ का कारण बनता है. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर यही अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त तरीके से हिट होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Amrapali Dubey : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे ने कार में किया ऐसा काम, देखकर आप हो जाएंगे हैरान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन