April 19, 2024
  • होम
  • Bhojpuri : Pawan Singh की पूर्व पत्नी ने दी चेतावनी- 'अभी भी पास है काला चिट्ठा…'

Bhojpuri : Pawan Singh की पूर्व पत्नी ने दी चेतावनी- 'अभी भी पास है काला चिट्ठा…'

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 8, 2022, 8:53 pm IST

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह का निजी जीवन शुरूआती दिनों से ही काफी विवादों में रहा है. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से भी तलाक ले लिया है. जिसके बाद पूर्व पत्नी ज्योति ने अपने भरण-पोषण देने के एवज में कोर्ट में केस दर्ज कराया था. इसपर उन्हें कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने ट्रोल किया जो और कोई नहीं बल्कि पवन सिंह के फैंस थे. अब इस ट्रोलिंग को लेकर ज्योति सिंह भी कहां चुप रहने वाली थी तो उन्होंने भी अब अपनी एक पोस्ट से अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है.

पोस्ट के कैप्शन में क्या?

ज्योति सिंह का ऐसा रिएक्शन सामने आया है जो सीधा पवन सिंह की इमेज को चोट पहुंचाता है. दरअसल तलाक के बाद गुजारा-भत्ता मांगने पर जब ज्योति सिंह को पवन सिंह के फैंस से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा तो उन्होंने भी करारा जवाब दिया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसका कैप्शन कुछ साफ़-साफ़ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह जाता है. इस तस्वीर पर उन्होने कैप्शन दिया- ‘मुझसे ईमानदारी की बात मत करें, मैं अब भी यही हूं. अपने अंदर सीक्रेट लिए हुए उन लोगों की, जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे हैं.’ अब समझदार लोगों को तो इशारा ही काफी है.

ट्रोलर्स को करारा जवाब

बता दें, बीते दिनों ज्योति सिंह पर पवन सिंह के फैंस और ट्रोलर्स ने इलज़ाम लगाया था कि वे एक्टर के फेमस होने का फायदा उठा रही हैं. लेकिन उन पर इसका रद्दी भर भी असर नहीं पड़ा. वे किसी से डरने वाली थी ही नहीं और उन्होंने इस ट्रोलिंग का भी तगड़ा जवाब दिया है. तस्वीर की बात करें तो फोटो में ज्योति एकदम सुहागन वाला श्रृंगार करे नज़र आ रही हैं. उनकी इस बात को अब साफ़ तौर पर कटाक्ष के रूप में लिया जा रहा है.

फिर मिली धमकियां

हालांकि कई लोग तो इसके बाद भी बाज नहीं आ रहे हैं. एक बार फिर किसी यूज़र ने उन्हें धमकी देते हुए कमेंट किया, ‘भईया के साथ गलत कर रही हो ज्योति जी, अगर उन्हें एक खरोच भी आई तो बहुत गलत होगा.’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘आप भूल गई हो क्या कि आपको पवन सिंह के नाम से ही जानते हैं?’

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो