May 19, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : निरहुआ का Adipurush पर बयान! बोले- सही है…

भोजपुरी : निरहुआ का Adipurush पर बयान! बोले- सही है…

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 6, 2022, 6:48 pm IST

नई दिल्ली : 500 करोड़ में बनी प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष पर सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है. यह फिल्म रामायण पर आधारित है जहां बीते 2 अक्टूबर को फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था. इस दौरान फिल्म में सैफ अली खान के लुक और VFX को लेकर खूब बवाल हुआ. इस समय आदिपुरुष का जमकर विरोध किया जा रहा है. इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ का एक बयान सामने आया है जहां उन्होंने आदिपुरुष की ट्रोलिंग पर अपना टेक दिया है.

क्या बोले आजमगढ़ सांसद?

हाल ही में उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ से सांसद का चुनाव जीतने वाले अभिनेता और राजनेता निरहुआ ने भी आदिपुरुष पर अपना बयान दिया है. अब फिल्म को लेकर उन्होंने नाराज़गी जताई है और ट्रोलिंग को सही बताया है. निरहुआ कहते हैं, “जब रामायण की बात हो तो भगवान राम का जिक्र होता है. भगवान राम वो थे जिन्होंने घर से निर्वासित होने के बाद समुद्र पर पुल बना दिया था. हम रामायण में अपना गौरवशाली इतिहास बताते हैं. यदि कोई उसके साथ छेड़छाड़ करेगा तो उसका लोग विरोध तो करेंगे ही.’ निरहुआ आगे कहते हैं, ” जो विरोध हो रहा है, वो बिल्कुल सही है. यदि कोई और भी कभी भी इस तरह का काम करेगा तो विरोध होगा ही.”

सीता ने किया रिव्यू

दीपिका चिखलिया ने कहा, “आदिपुरुष का टीजर देखा और मुझे लगता है कि रामायण की कहानी जो सच्चाई और सात्विक्ता की कहानी है. मुझे रामायण को VFX से जोड़ना ठीक नहीं लगा हालांकि ये मेरा पर्सनल तेक है. लोग हनुमान जी के लेदर पहनने की बात कर रहे हैं हालाँकि टीजर में मुझे कुछ इतना साफ नजर नहीं आया. लेकिन अगर ऐसा है तो मेरा मानना है कि वाल्मिकी जी और तुलसी जी के कहानी ग्रंथों के साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. हमें उसको मेनटन करना चाहिए, क्योंकि यह हमारे देश की धरोहर है.”

नीतीश भारद्वाज का रिव्यू

इसके अलावा फिल्म आदिपुरुष को लेकर ‘महाभारत’ फेम नीतीश भारद्वाज ने भी अपना रिव्यू किया है. बता दें, वह रामानंद सागर के इस ऐतिहासिक सीरियल में बतौर भगवान कृष्णा दिखाई दिए थे. नीतीश भारद्वाज कहते हैं, “मैंने टीजर देखा. अच्छा लगा कि फिल्ममेकर्स मॉडर्न तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक अलग और अच्छा विजन दे रहे हैं. साधूओं ने ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ को लिखा था, टीजर मुझे पसंद आया है. अब मैं फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं.”

Subramanian Swamy on GDP Sharp Decline 5 Percent: जीडीपी के आंकड़ो पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था भूल जाओ, सरकार के पास ना साहस है ना ज्ञान

Government Banks Merger Rules Consumers: सरकारी बैंकों के विलय से आम खाताधारक पर क्या पड़ेगा फर्क, जानें आपके बैंक खाते का क्या होगा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन