May 23, 2024
  • होम
  • Bhojpuri News: ऐसा क्या हुआ कि फिल्म में काजल राघवानी को नहीं लेना चाहते थे खेसारी लाल यादव?

Bhojpuri News: ऐसा क्या हुआ कि फिल्म में काजल राघवानी को नहीं लेना चाहते थे खेसारी लाल यादव?

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 26, 2024, 7:07 pm IST

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अक्सर फिल्मी सितारों के बीच विवाद चलता ही रहता (Bhojpuri News) है। आए दिन उनसे जुड़ी हुई नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन इस मामले में खेसारी लाल सबसे आगे हैं, जो कभी अपनी नई फिल्म या किसी बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, इस बार खेसारी लाल यादव पर भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने एक बड़ा आरोप लगाया है। जिसके बाद खेसारी लाल यादव सकते में आ सकते हैं।

डायरेक्टर ने खेसारी पर लगाया आरोप

भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर अनंजय रघुराज का यह दावा है कि फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना’ में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी को नहीं रखना (Bhojpuri News) चाहते थे। इस बात का खुलासा अनंजय रघुराज ने एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में किया है। अनंजय रघुराज के मुताबिक, खेसारी लाल यादव ने मुझसे कहा कि यह बहुत अच्छा रोल है। पता नहीं काजल राघवानी इसे कर पाएंगी की नहीं।

अनंजय रघुराज ने यह भी कहा कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच में कोई दिक्कत नहीं थी। काजल राघवानी और खेसारी लाल ने एक साथ दबंग आशिक नाम की फिल्म की थी। इस दौरान काजल राघवानी और किसी को-एक्टर के बीच में विवाद हुआ था। यही वजह है कि खेसारी लाल यादव ने मुझसे कहा कि काजल राघवानी बीच-बीच में ऐसा कर देती हैं।

फैंस को पसंद आती है खेसारी और काजल की जोड़ी

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी और भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई बड़ी फिल्मों में काम (Bhojpuri News) किया है जो कि सुपरहिट साबित हुई हैं। फैंस भी इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। हालांकि, अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे के साथ काम नहीं करते। बताया जाता है कि दोनों ने एक विवाद के चलते एक साथ काम करना बंद कर दिया था।

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्यों कहा- मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक बच्चन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन