June 17, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : रिलीज़ हुआ खेसारी का ‘ब्रांडेड लइका’, पूजा संग केमिस्ट्री ने जीता दिल

भोजपुरी : रिलीज़ हुआ खेसारी का ‘ब्रांडेड लइका’, पूजा संग केमिस्ट्री ने जीता दिल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 5, 2022, 7:20 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री में नंबर वन अभिनेता माने जाने वाले खेसारी लाल यादव का ब्रांडेड लइका अब रिलीज़ हो चुका है. इस गाने को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. जहां खेसारी की फैन फॉलोविंग ने गाने के आते ही इसे हिट साबित कर दिया है. बता दें, खेसारी लाल यादव भोजीवुड के उन तमाम अभिनेताओं में शुमार हैं जिनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी को टक्कर देती है.

घंटों में लाखों व्यूज

अब उनकी लोकप्रियता का एक और सबूत है उनका नया गाना. उन्हें इस गाने ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया यूज़र्स को अब ब्रांडेड लइका काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटे में इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. खेसारी का अंदाज़ भी इस गाने में देखने लायक है. जहां वह लोगों का दिल जीत रहे हैं. बता दें, यह गाना अन्नपूर्णा फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने की ख़ास बात है

हिट हुआ खेसारी का नया गाना

खेसारी लाल के बाकी गानों की तरह ही इस गाने में भी उन्होंने अपनी आवाज़ दी है. आपको बता दें, वह एक अभिनेता के साथ-साथ कमाल के गायक भी हैं. लोगों को उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी गायकी भी खूब पसंद आती है. उनके साथ इस गाने में जुगलबंदी करते शिवानी सिंह नज़र आ रही हैं.

इस गाने के बोल, अखिलेश कश्यप और पंकज वसुधरी ने लिखे हैं. इस गाने को संगीत दिया है, जेपी तिवारी ने और शुभम तिवारी ने इसे कंपोज़ किया है. गाने का निर्देशन आशीष सत्यार्थी द्वारा किया गया है. गाने की बात करें तो इसमें खेसारी बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ अभिनेत्री पूजा की केमिस्ट्री भी काफी जोरदार है. यह गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि फैंस इस पर इंस्टाग्राम पर रील्स भी बना रहे हैं.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन