May 30, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : तिरंगा लगाने के बाद मोनालिसा ने अपलोड कर दी ऐसी तस्वीरें, हो गईं ट्रोल

भोजपुरी : तिरंगा लगाने के बाद मोनालिसा ने अपलोड कर दी ऐसी तस्वीरें, हो गईं ट्रोल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : August 10, 2022, 6:31 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली : आज के समय में मोनालिसा का भोजीवुड में वो मुकाम है जो करीना और कैटरिना का बॉलीवुड में. उन्हें उनकी बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है. ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बल्कि पर्सनल लाइफ में भी वह कई ऐसे फैले ले चुकी हैं जिससे बड़े बड़े अभिनेता भी कतराते हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक चेंज कर इसपर तिरंगे की तस्वीर लगाईं थी. इस तस्वीर के बाद उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को पोस्ट किया जिससे अब वह काफी ट्रोल हो रही हैं.

कमेंट बॉक्स में किया ट्रोल

मोनालिसा की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स उनके कमेंट बॉक्स में काफी डबल मीनिंग और अश्लील बातें भी लिख रहे हैं. इन कमैंट्स में अभद्र भाषा का इस्तमाल किया गया है. जहां मोनालिसा को इन तस्वीरों के लिए खूब लताड़ पड़ रही है. हालांकि ये किसी भी अभिनेत्री या आम व्यक्ति की चॉइस होनी चाहिए की वह अपने सोशल मीडिया पर कब क्या पोस्ट करें लेकिन मोनालिसा पर इस समय सोशल मीडिया पर यूज़र्स भड़के हुए हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं. जल्द ही मोना हिंदी फिल्म जयते (Jayate) से अपना डेब्यू करने जा रही हैं ऐसे में इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना उनके विरोध में भी जा सकता है. खैर सब बातों से अलग अभिनेत्री की ये तस्वीरें भी उनकी बाकी पोस्ट की तरह ही कमाल की हैं. जिसमें उन्होंने डीप नेक क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहनी हैं.

 

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है. भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है. पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है. उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन