April 24, 2024
  • होम
  • भोजपुरी : पवन सिंह की पत्नी का आरोप, करते हैं मारपीट, दो बार करवाया एबॉर्शन

भोजपुरी : पवन सिंह की पत्नी का आरोप, करते हैं मारपीट, दो बार करवाया एबॉर्शन

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 30, 2022, 5:26 pm IST

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी गायकी और अभिनय के डबल डोज़ के साथ नाम कामने वाले अभिनेता पवन सिंह इन दिनों अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए चर्चा में हैं. इसी बीच उनकी दूसरी पत्नी ने उनपर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

पर्सनल लाइफ में हुए फ्लॉप

भोजपुरी के किंग कहे जाने वाले पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में फ्लॉप साबित दिखाई दे रहे हैं. अक्षरा सिंह के साथ अफेयर और शादी में तलाक को लेकर वह सुर्खियों में हैं. बता दें, उनकी पहली पत्नी ने शादी के एस साल बाद ही आत्महत्या कर ली थी. पत्नी के जाने पर अभिनेता अकेलेपन की वजह से भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के नजदीक आ गए. जिसके बाद इस रिश्ते का भी अंत बुरे मोड़ पर ब्रेकअप से हो गया. एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने उनपर कई संगीन आरोप भी लगाए थे. इसके बाद अब उनकी दूसरी शादी ज्योति सिंह से उनकी शादी भी टूटने के कगार पर पहुंच गई है. ज्योति ने भी उनपर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

पवन सिंह और पत्नी ज्योति सिंह के रिश्तों को लेकर सामने आ रही तलाक की ख़बरों में अब उनकी पत्नी ने अभिनेता पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. अभिनेता की दूसरी पत्नी ज्योति बताती हैं, पहली तारीख पर जब खुद पवन कोर्ट नहीं पहुंच सके तो कोर्ट की ओर से उन्हें अगली तारीख दी गई. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अब अभिनेता अपनी दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. खबरें भी कहती हैं कि जल्द ही दोनों का तलाक होने जा रहा है.

सुनवाई के दौरान क्या बोले वकील?

पवन सिंह पत्नी के वकील विष्णुधर पांडेय का बयान सामने आया है. ‘दोनों के बीच नहीं पट रही है. दोनों के बीच विवाद होते रहते हैं और इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है.’ आगे उन्होंने बताया कि अभिनेता ज्योति सिंह के साथ मारपीट करते थे. गाली-गलौच के बाद उनका शादी पश्चात दो बार एबॉर्शन भी करवाया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन