April 16, 2024
  • होम
  • Akansha Dubey का एक और वीडियो आया सामने, CCTV में झूमती दिखी भोजपुरी अभिनेत्री

Akansha Dubey का एक और वीडियो आया सामने, CCTV में झूमती दिखी भोजपुरी अभिनेत्री

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 2, 2023, 4:53 pm IST

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी अभिनेत्रियों में से एक आकांक्षा दुबे का सुसाइड मामला अभी भी प्रश्नों के घेरे में है. जहां अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड और इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर समर सिंह और उनके भाई को इस मामले में आरोपी बनाया गया है वहीं दूसरी ओर इस मामले में रोज़ कोई न कोई नया वीडियो सामने आ रहा है. इसी कड़ी में अभिनेत्री का एक और नया वीडियो सामने आया है जो उसी रात का बताया जा रहा है जिस रात अभिनेत्री ने होटल के कमरे में फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

लड़खड़ाती दिखी आकांक्षा

ये वीडियो शनिवार (1 अप्रैल) को सामने आया जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो महमूरगंज स्थित उस क्लब का बताया जा रहा है जहां आखिरी बार आकांक्षा एक दंपत्ति के साथ पार्टी करने पहुंची थी. वीडियो में अभिनेत्री नशे की हालत में झूमती हुई दिख रही हैं.

पहले भी सामने आया Video

हालांकि ये पहला वीडियो नही है जो सामने आया है इससे पहले भी अभिनेत्री का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है जिसमें वह एक व्यक्ति के साथ होटल में दिखाई दे रही हैं. जांच में पता चला कि ये शख्स अभिनेत्री को क्लब से नशे की हालत में होटल तक लाया था. बताया जा रहा है कि व्यक्ति 18 मिनट तक अभिनेत्री के कमरे में ठहरा था जिससे पुलिस ने पूछताछ भी की है. हालांकि पूछताछ में कुछ भी संदिग्ध ना मिलने के बाद उसे जाने दिया गया.

 

क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट?

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में एक बार फिर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जहां अब अभिनेत्री की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि आकांक्षा दुबे की मौत की क्या वजह थी. दरअसल रिपोर्ट बताती है कि आकांक्षा की मौत लटकने की वजह से हुई थी. इसके अलावा कहा गया है कि आकांक्षा ने फांसी लगाई थी ये एक मर्डर नहीं हो सकता है. बता दें, बीते रविवार को अभिनेत्री ने वाराणसी के एक होटल के कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. शव के पोस्टमार्टम में मर्डर की शंका नहीं जताई गई है. सीधे तौर पर फंदे से लटकने पर अभिनेत्री की मौत हुई है क्योंकि उनके शरीर पर कोई भी दूसरे चोट आदि के निशान नहीं पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो