May 30, 2024
  • होम
  • सावन गीत को लेकर अक्षरा दे रही हैं पवन, खेसारी को टक्कर

सावन गीत को लेकर अक्षरा दे रही हैं पवन, खेसारी को टक्कर

संबंधित खबरें

पटना। सावन के इस पवित्र महीने को बहुत ही महत्वपूर्ण धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व के रूप में पहचाना जाता हैं. सावन महीने को भगवान भोलेनाथ के भक्तों के लिए फलदायक माना जाता है. पूरे सावन महादेव के भक्त देश भर के मंदिरों में भगवान शिव शम्भू की पूजा-अर्चना करते रहते हैं. कहा जाता है कि इस सावन में सफलता, अच्छे कार्य एवं विवाह और समृद्धि के लिए भगवान नीलकंठ से आशीर्वाद मिलता है. सावन की हरियाली में भोजपुरी गानों की भी खूब बहार रहती हैं. इन भोजपुरी गीतों के बिना तो सावन का महीना सुना-सुना सा लगता हैं. इस वर्ष भी सावन में भोजपुरी सिनेमा जगत के छोटे-बड़े हर गायक का गाना रिलीज हुआ है. तो आइए हम आपको बताते हैं कि अक्षरा सिंह, पवन, खेसारी में से किसके बोल बम गाने धूम मचा रहे हैं. चलिए करते हैं चर्चा इन 5 गानों पर.

भांग का स्वाद सावन में मचा रहा धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल के ‘भांग स्वाद’ गाने को शिव के भक्त खूब सुन रहे हैं इस सावन में खेसारी का गाना ‘भांग के स्वाद’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं. सावन के इस वीडियो गीत में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखाई देते नज़र आ रहें हैं. इस सावन गीत को खेसारी ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गीत ‘भांग के स्वाद’ को यूट्यूब पर 31 जुलाई, 2023 को ही अपलोड किया गया है.

सावन में हिरउआ बम

अभिनेता खेसारी लाल का गीत ‘हिरउआ बम’ हैं जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं भोजपुरी वीडियो गीत खेसारी लाल यादव शिव की भक्ति में लीन नजर दिखाई दे रहे हैं यह सावन गीत को खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया हैं. ये गीत यूट्यूब पर 27 जुलाई, 2023 को ही अपलोड किया गया था. गीत को मुकेश यादव ने लिखा हैं. साथ ही म्यूजिक विकास ने दिया हैं.

कांवड़ यात्रा में फूल, बेलपाता शानदार

भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का बोलबम गीत यूट्यूब पर नंबर दो पर ट्रेंड कर रहा हैं. गीत का बोल फूल, बेलपाता बहुत ही लुभा रहा हैं. गीत के बोल से सारे भोलेनाथ के भक्त प्रसन्न हो रहे हैं. सावन कांवड़ यात्रा में फूल बेलपाता भोजपुरी बोलबम गीत डीजे पर खूब सुना जा रहा हैं.

वही अक्षरा सिंह का भोजपुरी सावन गीत ‘अक्षरा बम’ ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. यह गीत दर्शक को बेहद ही पसंद आ रहा हैं. आपको बता दें कि ये गीत वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया हैं. यह गीत रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच अपनी अलग पसंद बना रहा हैं. अक्षरा के गीत का इंतजार लम्बे समय से भोले के भक्तों को था. सावन के इस वर्ष में अक्षरा सिंह अपने कई गीतों के माध्यम से पवन सिंह को सीधे टक्कर दे रही हैं.

पावर स्टार पवन का गाना ट्रेंडिंग में

भोजपुरी के पावर स्टार गायक कहे जाने वाले पवन सिंह का गीत ‘मजनुए के दुल्हा बनाई जी’ बोलबम गाने को खूब सुना जा रहा हैं. गीत को पवन सिंह और शिल्पी राज ने एक साथ मिलकर गाया हैं. वही सावन वीडियो गीत में भोजपुरी एक्ट्रेस बेबी काजल नज़र आ रही हैं. गीत को शैलेष राज यादव ने लिखा हैं. तो वही म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया हैं. यह गीत यूट्यूब पर 22 जुलाई, 2023 को ही अपलोड किया गया हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन