February 29, 2024
  • होम
  • Akansha Dubey Suicide: 'लड़खड़ा रहीं थीं…लड़का साथ आया..' होटल मैनेजर ने किया खुलासा

Akansha Dubey Suicide: 'लड़खड़ा रहीं थीं…लड़का साथ आया..' होटल मैनेजर ने किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 26, 2023, 8:30 pm IST

नई दिल्ली: रविवार का दिन भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए दुःख भरा रहा जहां इंडस्ट्री की उभरती अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद उनके फैंस गम से भर गए हैं. जहां अभिनेत्री का इस तरह अचानक फांसी लगा लेना किसी को भी रास नहीं आ रहा है. इस मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है. इसी बीच जिस होटल में आकांक्षा से सुसाइड किया था वहाँ के मैनेजर ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

क्या बोला मैनेजर?

होटल के मैनेजर ने बताया कि पार्टी करने के बाद देर रात 1:55 बजे आकांक्षा होटल लौटी थी. जब वह वापस आई थीं तो उन्हें छोड़ने के लिए एक युवक भी साथ आया था. अभिनेत्री जब कार से उतरी तो वह काफी लड़खड़ा रही थीं. होटल पहुँचाने के लिए वह युवक उन्हें अंदर तक लाया था जिसके बाद वह अभिनेत्री के साथ करीब 17 मिनट तक कमरे में रहा. इसके बाद युवक अभिनेत्री को उनके कमरे में पहुंचाकर बाहर चला गया. सुबह जब कमरे का दरवाजा खुला तो लाइट जल रही थी और बाथरूम का नल भी खुला हुआ था.

 

आखिरी रात को क्या हुआ?

आकांक्षा दुबे की मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्या ने भी अभिनेत्री को लेकर बड़ी बात कही थी. उन्होंने बताया कि वह अपनी दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थीं। हालांकि इस पार्टी को लेकर आकांक्षा ने ज़्यादा कुछ नहीं बताया था. बताया जा रहा है कि साल 2018 में आकांक्षा दुबे डिप्रेशन की शिकार थीं. उन्होंने बताया था कि डिप्रेस होने के कारण वह इंडस्ट्री को अलविदा भी कह रही हैं. हालांकि उनकी मां के समझाने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी की.

आखिरी पोस्ट 

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर महज चार दिन पहले ही एक पोस्ट शेयर किया था. यह एक वीडियो था जिसमें वह लिपसिंक करती नज़र आ रही थीं. वीडियो के पीछे से आवाज़ आ रही थी, ‘जो जैसा है उसके लिए मैं वैसी ही हूं, बुरी कल भी नहीं थी और अच्छी आज भी नहीं हूं।’ बता दें, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती थीं. वह अपने फैंस को टाइम टू टाइम अपनी तस्वीरों से ट्रीट भी दिया करती थीं. हालांकि अब उनके फैंस के बीच मातम पसर गया है. उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

Tags