May 21, 2024
  • होम
  • Watch: पाकिस्तानी फाइटर ने जीत के बाद उठाया भारत का झंडा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Watch: पाकिस्तानी फाइटर ने जीत के बाद उठाया भारत का झंडा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 11:04 am IST

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच सरहद पर आए दिन विवाद देखने को मिलता है। इसके साथ-साथ जब भी दोनों देशों के खिलाड़ी एक-दूसरे के सामने आते हैं, तो कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है। ऐसा ही कड़ा मुकाबला शनिवार (20 अप्रैल) को कराटे कॉम्बैट में भारत के राणा सिंह और पाकिस्तान के शाहज़ेब रिंध के बीच देखने को मिला। इस कड़े मुकाबले में पाकिस्तानी एथलीट ने भारत के एथलीट को 2-1 से शिकस्त दी। वहीं मुकाबला जीतने के बाद पाकिस्तानी एथलीट ने कुछ ऐसा किया, जिसने सबके दिलों को जीत लिया।

पाकिस्तानी एथलीट ने करोड़ो भारतीयों का दिल जीता


मैच जीतने से ज्यादा शाहज़ेब रिंध ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी एथलीट ने मुकाबले के आखिर में अपने देश और भारत दोनों के झंडे को पकड़ा। जब शाहज़ेब से उनके इस कदम की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि हमारी यह लड़ाई शांति के लिए थी। हमारी आपस में कोई दुश्मनी नहीं हैं, हम एक साथ हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर हम एक साथ हो जाएं तो हम कुछ भी कर सकते हैं। यह मुकाबला पाकिस्तान और भारत की दोस्ती को करीब लाने के लिए है।

सलमान खान से भी मुलाकात की


मुकाबला खत्म होने के बाद सलमान खान ने पाकिस्तान के फाइटर शाहज़ेब रिंध से भी मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ संजय दत्त के बेटे शहरान दत्त भी दिखाई दिए। पाकिस्तानी एथलीट शाहज़ेब रिंध ने कहा कि मैं यहां आने के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने कहा कि सलमान मेरे सुपरस्टार हैं। मैं बचपन से उनकी फिल्में देख रहा हूं। अब उनके सामने लड़ना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

यह भी पढ़े-

US: अमेरिका में नागरिकता लेने के मामले में दूसरे नंबर पर भारत, 2022 में 66 हजार को मिली नागरिकता

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन