Threat to Election Commission: इमरान खान की पार्टी ने दी चुनाव आयोग को धमकी, कही ये बात

नई दिल्ली: पाकिस्तान में वोटिंग की गिनती जारी है. इस बीच इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने आज चुनाव आयोग को आधी रात तक पूर्ण परिणाम घोषित करने की धमकी दी है. पार्टी ने कहा कि चुनाव आयोग आधी रात तक पूर्ण परिणाम घोषित करे, अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन क्षेत्रों में विरोध का सामना करने के लिए तैयार रहे. इस दौरान पीटीआई ने कहा कि वह केंद्र के साथ-साथ पंजाब और खैबर-पख्तूनख्वा प्रांतों में भी अपनी सरकार बनाएगी।

पीटीआई उम्मीदवारों की जीत

वहीं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी से समर्थित निर्दलीय उम्मीदवारों ने 8 फरवरी के चुनाव में नेशनल असेंबली की 100 से अधिक सीटों पर जीत पक्की कर ली है. लेकिन दो दिन बाद भी वोटिंग की गिनती पूरी नहीं हो सकी है और चुनाव के नतीजे अब तक घोषित नहीं किए गए हैं, लेकिन अब तक आए परिणाम से ऐसा लग रहा है कि गठबंधन की सरकार देश में बनेगी।

इस बीच पीटीआई प्रमुख गौहर अली खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए पाकिस्तान चुनाव आयोग से आधी रात तक पूर्ण परिणाम घोषित करने की मांग की है, उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन क्षेत्रों में विरोध का सामना करने के लिए तैयार रहे जहां अभी तक परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं. उन्होंने ईसीपी पर परिणाम घोषित करने के अपनी संवैधानिक भूमिका निभाने में असफल रहने का भी आरोप लगाया है।

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA, अमित शाह ने की घोषणा

Latest news