March 4, 2024
  • होम
  • गिफ्ट में रखी पर्ची ने छोटी सी बच्ची की किस्मत ही बदल डाली, अगले ही पल मिले 24 लाख रुपए

गिफ्ट में रखी पर्ची ने छोटी सी बच्ची की किस्मत ही बदल डाली, अगले ही पल मिले 24 लाख रुपए

नई दिल्ली: एक कहावत है कि जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. जब किस्मत में लिखा होता है तो वह दरवाजा भी नहीं खटखटाती है सीधे घर के अंदर प्रवेश कर जाती है. अपको बता दें कि ऐसा ही मामला सामने आया है जब अमेरिका की एक लड़की के हाथ कुछ ऐसा लगा, जिससे उन्हें 24 लाख रुपए मिल गए।

लाखों की मालकिन बन गई

लड़की शायद इस बात बेखबर थी कि उसके हाथ क्या लग गया है. हैरानी की बात यह है कि उसके परिवार वालों को जानकारी थी लेकिन उसे कुछ नहीं पता था. उसने 3 बार में कुछ ऐसा किया कि देखते ही देखते इतने कम उम्र में लाखों की मालकिन बन गई. इसके बाद उसका परिवार बहुत खुश नजर आया।

गिफ्ट में मिली पर्ची

आपको बता दें कि यह घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है. रिपोर्ट्स के अनुसार मैरीलैंड के जर्मनटाउन में रहने वाली इस लड़की के पेरेंट्स ने क्रिसमस के दिन एक गिफ्ट लाकर दिया था और उसी गिफ्ट में एक पर्ची रखी मिली. पहले उसे अंदाजा नहीं था कि उसमें क्या है, लेकिन जब कुछ दिन में लड़की ने उस पर्ची को खोला और देखा तो वह हैरान रह गई।

पर्ची ने खोल दी उसकी किस्मत

इस पर्ची में लॉटरी टिकट रखे हुए थे और मैरीलैंड लॉटरी के पेपरमिंट पेआउट गेम की 3 लॉटरी टिकट थे. लड़की ने जब लॉटरी टिकटों को स्क्रैच किया तो पहले दो टिकट मामूली निकले, लेकिन इसके बाद तीसरी ने उसकी किस्मत बदल डाली. रिपोर्ट्स के अनुसार तीसरी और आखिरी टिकट को स्क्रैच करने पर लड़की की किस्मत बदल गई. तीसरे वाले में लड़की के नाम ने 30 हजार डॉलर यानी करीब 24.45 लाख रुपए का जैकपॉट निकल आया. इसके बाद लड़की के पेरेंट्स काफी खुश हो गए।

Vande Bharat: दक्षिण को वंदे भारत की सौगात, PM मोदी ने बेंगलुरू में दिखाई हरी झंडी

Tags