March 1, 2024
  • होम
  • पाकिस्तान से अंजू का वीडियो वायरल, किसके साथ कर रही डिनर..?

पाकिस्तान से अंजू का वीडियो वायरल, किसके साथ कर रही डिनर..?

  • WRITTEN BY: Vikash Singh
  • LAST UPDATED : July 27, 2023, 3:29 pm IST

नई दिल्ली: राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू जबसे पाकिस्तान पहुंची है. उसके अजब -गजब कारनामे सामने आ रहे हैं. अब अंजू का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वायरल वीडियो में अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला और उसके सात दोस्तों के साथ बुर्के में बैठकर डिनर करती नजर आ रही है, जिसका वीडियो किसी पाकिसातनी पत्रकार ने शेयर किया है.

कौन है अंजू ?

उसकी शादी उप्र के ही बलिया जिले में हुई है. शादी के बाद पति के साथ अंजू राजस्थान के अलवर में रहती थी. साल 2019 में उसकी दोस्ती फेसबुक के माधयम से पाकिस्तान के नसरुल्ला से हुई. जिससे मिलने वो 21 जुलाई को पाकिस्तान चली गई है. वहां पहुंचकर उसने नसरुल्ला से शादी कर ली और अपना धर्म परिवर्तन कर अब अंजू से फातिमा हो चुकी है.

पिता ने अंजू को सनकी बताया

अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद उसके पिता से जब पत्रकारों ने बात की तो उन्होंने कहा कि, वो बहुत लम्बे समय से उनकी बेटी उनके संपर्क में नहीं है साथ ही उन्होंने अंजू को सनकी स्वभाव का बताया. उन्होंने आगे कहा कि उसके पाकिस्तान जाने की बात उनको अंजू के भाई से पता चली. उसके पिता ने कहा पाकिस्तान जाने के बाद अंजू से उनका कोई संपर्क नहीं हुआ है.

नसरुल्ला ने कहा हमारे बीच प्रेम संबंध नहीं

नसरुल्ला ने सोमवार को स्थानीय प्रसाशन को एक हलफनामा दिया था. जिसमे उसने कहा कि मेरे और अंजू के बीच दोस्ती है प्रेम संबंध नहीं है. हलफनामें में ये भी कहा गया है कि अंजू पाकिस्तान के ऊपरी दिर जिले से बाहर नहीं जाएगी.

 

प्रधानमंत्री जानते हैं उनकी विचारधारा ने मणिपुर को जलाया… राहुल गांधी ने जारी किया Video

Tags