June 17, 2024
  • होम
  • Cab Driver: पाकिस्तानी कैब ड्राइवर ने की महिला की तारीफ, बोला अगर आप….

Cab Driver: पाकिस्तानी कैब ड्राइवर ने की महिला की तारीफ, बोला अगर आप….

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 18, 2024, 9:44 pm IST

Cab Driver: जब हम लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करते हैं तो ड्राइवर और सवारी के बीच में अक्सर बातची होती है. ताकि सफर आसान हो जाए और आराम से बातों ही बातों में सफर खत्म हो जाए. यह सिर्फ हमारे ही देश में नहीं होता है बल्कि दुनिया के बहुत से देशों में ऐसा होता है. अगर हम बात करें अपने पड़ोसी देश की तो वहां पर बातचीत को छोड़िए सीधा किडनैप कर लिया जाता है. इस बात को सच साबित किया है कनाडा के टोरंटो शहर में गाड़ी चलाने वाले एक कैब ड्राइवर (Cab Driver) ने! जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 महिला को किडनैप करने की कही गई बात

पाकिस्तान की हरकतों से दुनिया के ज्यादातर देश वाकिफ हैं कि वहां पर लोगों के साथ कब क्या हो जाए किसी को कुछ पता नहीं होता. ये हाल सिर्फ पाकिस्तान देश का नहीं है बल्कि उन पाकिस्तानियों का भी है जो दुनियां के दूसरे देशों में रहते हैं. अब आप इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए जहां कनाडा में एक पाकिस्तानी कैब ड्राइवर (Cab Driver) को उसकी सवारी इतनी पसंद आई कि उसने उसे किडनैप करने की बात कह दी.

पाकिस्तान होता तो कर लेता किडनैप

पाकिस्तानी कैब ड्राइवर (Cab Driver) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वह एक महिला से बात करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसमें ड्राइवर ये कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर आप पाकिस्तान में होती तो मैं आपका किडनैप कर लेता. जिसमें महिला यह कहती हुई सुनी जा सकती है कि इसमें कोई पूछने वाली बात ही नहीं है क्योंकि तुम्हें पाने का इससे बढ़िया रास्ता और कुछ है ही नहीं. ड्राइवर ने महिला से कहा कि चूंकि यह कनाडा है इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकता और यहां तो आलम ऐसा है कि मैं तुमको छू भी नहीं सकता.

लोगों ने इस शख्स को लताड़ा

कैब ड्राइवर (Cab Driver) के इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट एक्स पर @TRIGGERHAPPYV1 अकाउंट ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख देख चुके हैं. बहुत से लोग इस वीडियो के कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘ ये पाकिस्तान वाले जीवन में कभी नहीं सुधरने वाले हैं.’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘ इसको वहां से तुरंत डिपोर्ट करो.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ ये तारीफ कर रहा है या धमकी दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey: कैब ड्राइवर और विक्रांत मैसी के बीच क्यों हुआ था झगड़ा पता चली वजह

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन