नेहरू या मोदी के सियासी कद को लेकर शुरू हुआ बवाल… कांग्रेस-BJP के बीच छिड़ी ट्विटर वॉर

नई दिल्ली: नए संसद भवन के उद्घाटन कको लेकर विपक्ष और केंद्र सरकार आमने-सामने आ गए थे जहां विपक्षी दलों के बहिष्कार के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन किया. इस बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच ट्विटर पर भी लड़ाई देखने को मिल रही है जो प्रधानमंत्री पंडित नेहरू और पीएम मोदी के बीच कद को लेकर है.

कांग्रेस ने पोस्ट की तस्वीर

दरअसल कांग्रेस ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित नेहरू की एक बड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके आगे पीएम नरेंद्र मोदी काफी छोटे से स्वरूप में दिखाए गए हैं. इस पर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा है कि रील लाइफ में पंडित नेहरू का काफी बड़ा कद दिखाया जबकि रियल यानी असल जीवन में काफी छोटा कद है. इस तस्वीर और इस ट्वीट को लेकर दोनों पार्टी के बीच घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस और भाजपा नेता लगातार एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं.

भाजपा का पलटवार

दरअसल नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान कांग्रेस ने इस तस्वीर को सबसे पहले ट्वीट किया था और आप कितनी भी कोशिश कर लो लिखते हुए तंज कसा था. तस्वीर में नेहरू की तस्वीर काफी बड़ी है जिनके आगे पीएम मोदी काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं जो उनके पैरों के पास खड़े हैं. हालांकि इसके कुछ ही देर बाद भाजपा ने एक और ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की जिसमें एक कैमरा बना हुआ है जिसके ऊपर रील लिखा है. इस कैमरे के आगे नेहरू की बड़ी तस्वीर है लेकिन कैमरे के पीछे उनकी छोटी सी तस्वीर है जिसपर रियल लिखा है. इसके कैप्शन में लिखा है-नेहरू का सच.

ट्विटर पर जारी जंग

बस इन्हीं दो तस्वीरों को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच ट्विटर वॉर जारी है. बता दें, पहले ही कांग्रेस ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार कर दिया था. जहां कांग्रेस समेत 20 विपक्षी दलों ने तर्क दिया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को नए संसद भवन का उदघाटन करना चाहिए. हालांकि उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों ही हुआ लेकिन इसके बाद भी विपक्ष और केंद्र सरकार के बीच जंग जारी है.

New Parliament House: नए संसद के उद्घाटन के बाद PM Modi ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा

नई संसद के उद्घाटन के बाद हुई ‘सर्व-धर्म’ प्रार्थना, PM मोदी और स्पीकर बिड़ला रहे मौजूद

Latest news