June 14, 2024
  • होम
  • राजस्थान: अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, पूछा- अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल को क्यों नहीं दी सुरक्षा

राजस्थान: अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, पूछा- अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल को क्यों नहीं दी सुरक्षा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : June 30, 2023, 6:44 pm IST

जयपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में शाह ने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पिछले साल हुई कन्हैयालाल की हत्या का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आखिर गहलोत सरकार ने उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं दी? शाह ने कहा कि कन्हैयालाल के हत्यारों को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पकड़ा. अशोक गहलोत सरकार सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते हैं.

कन्हैया लाल हत्याकांड पर ये कहा

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड पर भी अशोक गहलोत राजनीति कर रहे हैं. वे हत्यारों को तो पकड़ना नहीं चाहते थे, उन्हें एनआईए ने पकड़ा. अमित शाह ने कहा कि मैं डंके की चोट के साथ कह रहा हूं कि स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई होती तो अब तक हत्यारे फांसी पर लटक गए होते. सिर्फ यही नहीं, गहलोत सरकार के एडवोकेट जनरल के पास जयपुर ब्लास्ट के आरोपियों की सुनवाई के लिए भी समय नहीं है.

प्रचंड बहुमत से बनेगी BJP सरकार

अमित शाह ने जनसभा में कहा कि ये मेवाड़ की भूमि त्याग, भक्ति और बलिदान की भूमि है. मैं इस पवित्र भूमि से अशोक गहलोत जी से कहना चाहता हूं कि इस साल के आखिरी में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सारे रिकॉर्ड को तोड़कर बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. जनसभा में उमड़े जनसमूह की ओर इशारा करते हुए शाह ने कहा कि इस सभा का नजारा बता रहा है कि साल 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत निश्चित है.

बिहार: लखीसराय में बोले अमित शाह, लालू को मूर्ख बना रहे हैं नीतीश, उन्हें नहीं बनना प्रधानमंत्री

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन