May 21, 2024
  • होम
  • ओडिशा में बड़ा हादसा, महानदी में नाव पलटने से 50 लोग डूबे, 1 की मौत

ओडिशा में बड़ा हादसा, महानदी में नाव पलटने से 50 लोग डूबे, 1 की मौत

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 20, 2024, 9:42 am IST

नई दिल्ली: ओडिशा के झारसुगुड़ा में बड़ा नाव हादसा हुआ है। हादसा शुक्रवार शाम का है, जब महिलाओं और बच्चों समेत 50 लोगों को लेकर जा रही नाव पलट गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि 7 लोग अभी भी लापता है। सीएम नवीन पटनायक ने मृतक के परिवार को 4 लाख रुपए की सहायक राशि देने की घोषणा की है।

रेस्क्यू अभियान अभी तक जारी

डीजी फायर सुधांशु सारंगी ने जानकारी दी कि रेस्क्यू अभियान अभी तक जारी है। हादसे के बाद 7 लोग अब तक गायब है जबकि 48 लोगों को बचा लिया गया है। दो स्पेशलिस्ट स्कूबा गोताखोर कैमरा लेकर पानी के नीचे उतरे हैं। वहीं सीएम नवीन पटनायक ने हादसे पर दुःख जताते हुए मृतक के परिवार को 4 लाख रुपये मदद राशि देने की घोषणा की है। बता दें कि झारसुगुड़ा के लखनपुर ब्लॉक के पास महानदी में यह हादसा हुआ।

मछुआरों ने बचाई 40 लोगों की जान

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बरगढ़ जिले के बांधीपाली क्षेत्र से 50 यात्रियों को लेकर नाव जा रही थी। जब यह हादसा हुआ तो उस समय वहां पर कुछ स्थानीय मछुआरे मौजूद थे। उन्होंने साहस दिखाते हुए 40 से अधिक लोगों को बचा लिया। वहीं जो लोग अब तक लापता है उन्हें रेस्क्यू टीम ढूंढ रही है। बताया जा रहा है कि महानदी के तेज लहरों की वजह से रेस्क्यू टीम को लापता लोगों को ढूंढने में परेशानी हो रही है।

Read Also: West Bengal: थाना प्रभारियों पर गिरी गाज… राम नवमी हिंसा मामले में चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन

Ram Mandir : वीआईपी दर्शन आज से होगा फिर शुरू, अब पास की सुविधा भी हुई बहाल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन