April 22, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र: कांग्रेस को लगेगा एक और झटका, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बासवराज आज BJP में हो सकते हैं शामिल

महाराष्ट्र: कांग्रेस को लगेगा एक और झटका, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बासवराज आज BJP में हो सकते हैं शामिल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 27, 2024, 6:11 pm IST

मुंबई: महाराष्ट्र में कांग्रेस को पार्टी के एक के बाद एक झटके लगना जारी है. पहले पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा ने पार्टी छोड़ी, फिर बाबा सिद्दकी और पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने हाथ का साथ छोड़ा और अब खबर आ रही है कि राज्य के कार्यकारी पार्टी प्रमुख बासवराज पाटिल आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. बताया जा रहा है कि पाटिल ने आज सुबह महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से उनके आवास पर मुलाकात की है. इसके बाद आज शाम तक वे मुंबई स्थित बीजेपी के प्रदेश दफ्तर में भगवा पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

मराठावाड़ा के बड़े नेता हैं

बता दें कि बासवराज पाटिल औसा विधानसभा सीट से विधायक हैं. उन्होंने इस सीट से 2014 और 2019 के विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी. बासवराज को मराठावाड़ा क्षेत्र का प्रमुख लिंगायत नेता माना जाता है. वे अभी फिलहाल महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर हैं.

नाना पटोले ने ये कहा

बासवराज पाटिल के बीजेपी में शामिल होने की खबर पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की प्रतिक्रिया सामने आई है. पटोले ने कहा है कि बासवराज ने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है. वे अभी भी राज्य कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट हैं, हालांकि उन्होंने काफी लंबे वक्त से पार्टी की किसी बैठक में हिस्सा नहीं लिया है. इसके साथ ही पटोले ने कहा कि बासवराज ने उनसे कांग्रेस छोड़ने के बारे में कोई बात नहीं की है.

यह भी पढ़ें-

अशोक चव्हाण ने कांग्रेस के पूर्व MLC अमर राजूरकर के साथ थामा बीजेपी का दामन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो