May 21, 2024
  • होम
  • Salman Khan: ये तो सिर्फ ट्रेलर था… लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

Salman Khan: ये तो सिर्फ ट्रेलर था… लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 14, 2024, 3:18 pm IST

मुंबई/नई दिल्ली।Firing Outside Salman Khan House: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर किसने फायरिंग करवाई है, उसका पता चल गया है। बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। अमेरिका में मौजूद अनमोल ने सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

दाऊद भी नहीं बचाएगा

अनमोल बिश्नोई ने कहा है कि सलमान पर हमने ये हमला सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हम पहली और आखिरी वार्निंग दे रहे। अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि (ओ३म् ) (jai shri ram)(jai Guru Jambheshwar)(jai guru Dayanand Saraswati) ((jai Bharat) हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है। ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत parkho यह पहली और आखरी warning है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगे। और जिस Dawood Ibrahim और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है। उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं। बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं। जय श्री राम जय भारत सलाम शाहिदा nu (Lawrence bishnoi group)Goldy brar, Rohit godara, Kala jathari .

Lawrence bishnoi group
Lawrence bishnoi group

सलमान के घर पर हुआ था हमला

बता दें कि सलमान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार सुबह दो अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की थी। इसके बाद पुलिस ने घर के बाहर सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी है। सलमान के बांद्रा में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह पांच बजे के करीब दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं थी।

Also Read: Salman Khan Firing मामले में हो सकता है लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ, बढ़ाई गई सुरक्षा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन