March 1, 2024
  • होम
  • Delhi: आतंक उठाना जरूरी है… साक्षी पर गोलियां बरसाने वाले साहिल का नया Video आया सामने

Delhi: आतंक उठाना जरूरी है… साक्षी पर गोलियां बरसाने वाले साहिल का नया Video आया सामने

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 29, 2023, 6:35 pm IST

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी आए दिन किसी न किसी वीभत्स हत्याकांड को लेकर सुर्खियों में रहती है. एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात दिल्ली से सामने आई है जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग को उसी के कथित आशिक ने खूंखार तरीके से मौत के घाट उतार दिया. ये खौफनाक वारदात दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से सामने आई है जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

आतंक उठाना जरूरी…

इस पूरी वारदात को सरेराह भीड़ की आवाजाही में अंजाम दिया गया है जिसके बाद हत्यारोपी साहिल भी छाती चौड़ी कर आसानी से मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. हालांकि साहिल को हत्याकांड के 18 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन इस मामले ने पुलिस और प्रशासन की नींदे उड़ा दी हैं. इसी बीच हत्यारोपी साहिल का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह आतंक उठाने की बात कह रहा है।

 

सोशल मीडिया पर होने लगी आलोचना

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लिपसिंक है यानी साहिल इसमें खुद बात नहीं कर रहा है बल्की केवल मुंह चला रहा है. लेकिन आरोपी साहिल के इस वीडियो को भी खूब आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. नीतू झा नाम की ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, साहिल का कहना था दुनिया शांति से जीने नही देती आतंक उठाना जरूरी है… तो लड़की की हत्या करके मचा दिया आतंक. गौरतलब है कि इस मामले में लव जिहाद का एंगल होने की भी आशंका जताई जा रही है क्योंकि जब बुलंदशहर में साहिल को गिरफ्तार किया गया तो उसके हाथ में कलावा देखा गया था.

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में हुए चाकुओं से गोदकर हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है।जिससे पता चलता है कि आरोपी साहिल ने साक्षी पर 16 बार चाकू से वार किया था। जिसके बाद उसने साक्षी के ऊपर भारी पत्थर से हमला भी किया।

New Parliament House: नए संसद के उद्घाटन के बाद PM Modi ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा

नई संसद के उद्घाटन के बाद हुई ‘सर्व-धर्म’ प्रार्थना, PM मोदी और स्पीकर बिड़ला रहे मौजूद

Tags