May 21, 2024
  • होम
  • Gourav Vallabh Exclusive: कांग्रेस का अस्तित्व… बीजेपी में शामिल होने के बाद गौरव वल्लभ की बड़ी भविष्यवाणी

Gourav Vallabh Exclusive: कांग्रेस का अस्तित्व… बीजेपी में शामिल होने के बाद गौरव वल्लभ की बड़ी भविष्यवाणी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 11, 2024, 8:20 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. टीवी डिबेट्स में कांग्रेस का चेहरा रहे गौरव के बीजेपी में शामिल होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया. इस बीच ‘इनखबर’ ने गौरव वल्लभ से खास बातचीत की. इस इंटरव्यू में वल्लभ ने अपनी पुरानी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में पड़ जाएगा.

इसीलिए कहता हूं सत्य अकाट्य है…

इंटरव्यू में इनखबर के संपादक विद्या शंकर तिवारी ने गौरव वल्लभ से बीजेपी की वाशिंग मशीन को लेकर सवाल किया. जिसके जवाब में पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मेरे ऊपर एक भी पुलिस केस नहीं है. मैं एक शिक्षक हूं. मैंने आज तक कभी भी पुलिस स्टेशन और कोर्ट का मुंह नहीं देखा है. इसीलिए मैं कहता हूं कि सत्य अकाट्य है.

राम से दूरी बनाने वालों के लिए जगह नहीं

गौरव वल्लभ ने इंटरव्यू में आगे कहा कि भगवान राम से दूरी बनाने वाले राजनीतिक दलों के लिए भारत में कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को कांग्रेस ने पॉलिटिकल इवेंट बता दिया और उससे दूरी बना ली. मैंने कहा मैं तीन महीने इंतजार करूंगा आप जाइए मंदिर के दर्शन कीजिए, लेकिन वे नहीं गए. इसके बाद मैं पार्टी छोड़ने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गौरव वल्लभ ने छोड़ी पार्टी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन