May 21, 2024
  • होम
  • Video: वीडियो गेम खेलते दिखे पीएम मोदी, टॉप इंडियन गेमर्स से खूब हुई गपशप

Video: वीडियो गेम खेलते दिखे पीएम मोदी, टॉप इंडियन गेमर्स से खूब हुई गपशप

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 13, 2024, 10:06 am IST

PM Modi Interacts With Indian Gamers: भारत में गेमिंग इंडस्ट्री के बढ़ने की संभावनाओं को देखते हुए हाल ही में पीएम मोदी ने देश के टॉप गेमिंग क्रिएटर्स से मुलाकात की थी। इस मुलाकात का टीजर जारी किया गया था, जिसे अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गेमर्स के बीच बातचीत का पूरा वीडियो जारी कर दिया गया है।

वीडियो जारी

पीएम मोदी और देश के टॉप गेमिंग क्रिएटर्स के बीच की मुलाकात का यह वीडियो पीएम मोदी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर जारी हुआ है। इससे पहले पीएम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर मुलाकात का टीजर जारी किया गया था। लोग इस वीडियो को देखने के लिए काफी उत्सुक थे। आइये जानते हैं क्या है इस वीडियो में ख़ास-

पीएम ने खेला वीडियो गेम

पीएम मोदी ने गेमर्स से गेमिंग इंडस्ट्री से जुड़ी गलतफहमियों पर बातचीत की है। साथ ही इंडिया में गेमिंग के फील्ड में किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, जैस सवाल पूछे हैं। पीएम ने स्किल-बेस्ड गेम्स और तेजी से इनकम देने वाले गेम्स को लेकर सवाल किया है। इस दौरान पीएम मोदी खुद बच्चों की तरह वीडियो गेम खेलते हुए नजर आए। पीएम मोदी की फर्स्ट टाइम गेमिंग परफॉर्मेंस देखकर सभी गेमर्स भी हैरान होते हुए दिखे।

इन गेमर्स से की मुलाकात-

पीएम मोदी ने कुल 7 टॉप इंडियन गेमर्स से मुलाकात की है। इसमें नमन माथुर , अनिमेष अग्रवाल, पायल धरे , गणेश गंगाधर , मिथिलेश पाटणकर, तीर्थ मेहता और अंशू बिष्ट का नाम शामिल हैं।

यहां देखे पूरा वीडियो-

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन