April 18, 2024
  • होम
  • Delhi Politics: अरविंद केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, आप के सात विधायकों को खरीदने की कोशिश

Delhi Politics: अरविंद केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, आप के सात विधायकों को खरीदने की कोशिश

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी के सात विधायकों को खरीदने की कोशिश में जुटी है. आप के विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए पचीस करोड़ रुपये का लालच दिया गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि उनके विधायकों को बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल जल्द गिरफ्तार होंगे. वहीं दिल्ली सरकार में वित्त मंत्री आतिशी ने बीजेपी के नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं।

चुनावी टिकट का भी लालच

दिल्ली के मुख्यमंत्री के मुताबिक पिछले दिनों के दौरान भाजपा ने दिल्ली के सात आप के विधायकों से संपर्क कर कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे. उसके बाद आप के विधायकों को सभी तरह से तोड़ेंगे. आप के 21 विधायकों से बात हो गई है और अन्य से भी बात कर रहे हैं. उसके बाद दिल्ली में आप की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और भाजपा की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे. हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के अनुसार अभी तक सात एमएलए को ही उन्होंने संपर्क किया है और इन सभी ने मना कर दिया है.

आप की सरकार गिराने की साजिश

सीएम केजरीवाल के अनुसार इसका मतलब कि किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे अरेस्ट नहीं किया जा रहा, बल्कि दिल्ली में आप की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं. पिछले 9 सालों में इन्होंने हमारी सरकार गिराने के लिए कई षड्यंत्र किए है. इन्हें अभी तक किसी में भी सफलता नहीं मिली है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो