March 1, 2024
  • होम
  • Delhi Fire: गोकुलपुरी की झुग्गियों में लगी भयानक आग, 7 लोगों की जलकर मौत

Delhi Fire: गोकुलपुरी की झुग्गियों में लगी भयानक आग, 7 लोगों की जलकर मौत

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : March 12, 2022, 4:36 pm IST

Delhi Fire:

नई दिल्ली, दिल्ली के गोकुलपुरी की झुग्गियों में बीती रात आग (Delhi Fire) से कोहराम मच गया. आग की चपेट में आने से जलकर अभी तक 7 लोगों की मौत हो गई है. आग की तेज लपटों ने 60 झुग्गियों को जलाकर खाक कर दिया है. बताया जा रहा है कि फायर डिपार्टमेंट को आग की सूचना आधी रात को मिली. जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 13 गाड़िया पहुंची. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. आग की ये घटना गोकुलपुरी के पिलर नंबर 12 की बताई जा रही है।

एक परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

जानकारी के अनुसार नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी नामक गांव में बीती रात में झुग्गियों में आग लग गई.  आग इतनी भीषण थी कि उसपर सुबह काबू पाया जा सका. इस भीषण आग कांड में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. बरामद हुई लाश इतनी जल चुकी थी कि उनमें स्त्री-पुरूष को भी पहचानने में मुश्किल हो रही थी। काफी मशक्कत के बाद उनकी पहचान हो पाई है. जब से आग लगी है नेताओं के पहुंचने और सहानुभूति जताने वालों का तांता लगा हुआ है.

बाहर निकलना था मुश्किल

आग में खाक हुई झुग्गियों  के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि जब आग लगी तो उस समय झुग्गी में मौजूद सभी लोग सो रहे थे. तेज हवा चलने की वजह से आग फैलती चली गई. कुछ ही देर में दोनो झुग्गियों को आग ने चारों तरफ से घेर लिया. इसी वजह से दोनों झुग्गियों में रहने वाले परिवार चाहने के बावजूद आग से नहीं बच सके।
https://www.youtube.com/watch?v=qfnlz11b3xI

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Tags