Datia Bus Accident: दतिया हादसे में मृतकों की संख्या हुई 10 , उफनती नदी में जा गिरा बेकाबू ट्रक

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया में हुए भीषण हादसे में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जहां अब तक इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. दरअसल दतिया में एक निर्माणाधीन पुल के पास बेकाबू ट्रक उफनती नदी में जा गिरा। बस में सवार कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं जिनमें 30 से अधिक लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है.

आर्थिक सहायता का ऐलान

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग ट्रक में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे इसी बीच ड्राइवर की गलती से ये ट्रक उफनती नदी में जा गिरी. दतिया के दुरसाडा थाना क्षेत्र के ग्राम बुहारा गांव में ये दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे को लेकर राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दुख जताया है. साथ ही राज्य की शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने घायलों को 50 हजार तक की आर्थिक सहायता और मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता देने की घोषणा भी की है.

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार ये पूरा हादसा बुहारा नदी में हुआ है जहां बुधवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस भीषण हादसे में दस लोगों के मौत की सूचना सामने आ रही है. ट्रक में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे कि ट्रक चालक वाहन से नियंत्रित खो बैठा और ट्रक बुहरा नदी में जा गिरा. हालांकि अब तक मरने वालों के आंकड़ों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि हादसे में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ सकती है. जानकारी के अनुसार स्थानीय ग्रामीण भी इस समय राहत बचाव के कार्य में मदद कर रहे हैं जहां एक-एक कर नदी से सभी यात्रियों को निकाला जा रहा है.

 

Latest news