May 19, 2024
  • होम
  • Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : September 19, 2022, 7:10 pm IST

चंडीगढ़. Mohali MMS leak: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एमएमएस का मामला गर्माता जा रहा है, ये मामला फिलहाल सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जहाँ प्रशासन ने मामले से पल्ला झाड़ा है तो वहीं लड़कियों का कहना है कि यूनिवर्सिटी इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. और अब यूनिवर्सिटी के झूठ का पर्दाफाश हो गया है. पुलिस पूछताछ में हॉस्टल मैनेजर ने बात कबूली है कि छह लड़कियां तीन दिन पहले वीडियो की शिकायत करने आई थी, लेकिन उन्होंने मामले को दबा दिया. वहीं, अब यूनिवर्सिटी के बाद प्रशासन का भी भंडाफोड़ हो गया है. बीते दिन पुलिस ने बताया था कि अब तक सिर्फ दो लड़कियों के वीडियो मिले हैं, जिसमें से एक वीडियो आरोपी लड़की का है और दूसरा वीडियो किसी दूसरी लड़की है. जबकि कोर्ट में आरोपी के वकील ने माना कि आरोपी लड़की ने दूसरी लड़कियों का वीडियो भी बनाया था, जबकि पुलिस इस बात से साफ़ इंकार कर रही है.
फ़िलहाल, पुलिस इस मामले की पूछताछ में जुटी है और हर एक से सवाल-जवाब किए जा रहे हैं, पुलिस का कहना है कि वो बहुत जल्द इस मामले की तह तक पहुँच जाएगी.

वकील ने क्या कहा

सोमवार को तीनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई, इस दौरान आरोपी लड़की के वकील ने इस बात को माना है कि आरोपी लड़की ने दूसरी लड़कियों का वीडियो भी बनाया था, जबकि पुलिस इस बात से साफ़ इंकार कर रही है.

जब आरोपी ने जज से की बदतमीज़ी

चंडीगढ़ एमएमएस कांड हर रोज़ नए मोड़ ले रहा है, इस मामले में आरोपी सन्नी की आज कोर्ट में पेशी हुई, अब तक इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को सात दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. आज सन्नी की कोर्ट में पेशी हुई, पेशी के दौरान आरोपी सन्नी को फटकार लगाई गई, जिसपर सन्नी इंस्पेक्टर से ही भीड़ गया और उनसे बहस करने लगा, जिसपर जज ने उसे फटकार लगाई और उसे सात दिनों की रिमांड पर भेज दिया.

 

Chandigarh University: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में अब तक क्या-क्या हुआ? जानिए पूरा अपडेट

Waqf Act 1995: जाने, क्या है वक्फ अधिनियम 1995? और क्यों इसे खत्म करने की हो रही है मांग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन