BJP Foundation Day: बीजेपी का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को कर रहे है संबोधित

BJP Foundation Day:

नई दिल्ली,  देशभर में जो पार्टी हवा के समान फैल रही है उसका आज स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) हैं। आज पार्टी मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  ने भाजपा का झंडा फहराया. इससे पहले पार्टी के स्थापना दिवस से एक दिन पहले बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को सांसदों को भाजपा की पट्टी के साथ भगवा टोपी बांटी गई। इस तरह की टोपी पीएम मोदी भी गुजरात में रोड शो के दौरान पहन चुके हैं। आज स्थापना दिवस के मौके पर सभी कार्यकर्ता और नेता इस टोपी को पहनेंगे। इसके बाद अगले एक हफ्ते तक गांव-गांव में चलने वाले न्याय पखवाड़े में भी यह टोपी पहनी जाएगी।

बता दे कि इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल ट्वीट कर कहा कि 6 अप्रैल का दिन बीजेपी के लिए एक बड़ा दिन है। इस दिन सभी भाजपाई पार्टी का स्थापना दिवस मनाते है। ये दिन उन सभी लोगों को याद करने का दिन है जिन्होंने पार्टी के निर्माण और इसे मजबूती प्रदान करने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने आगे कहा कि वे आज 10 बजे सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, सब इसमें शामिल हो।

पार्टी सांसद जनता तक साधे संपर्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में कहा कि सभी सांसदों को जनता तक पहुचने का रास्ता ढूढना चाहिए, क्योंकि वहीं हमारी नीव है। हमें जनता के लिए हर वो कार्य करना है, जिनकी उन्हें आवश्यकता है। पीएम मोदी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जनता को पार्टी के कामकाजों से अवगत कराएं और उन्हें हर विषय में जागरूक करें। बता दें बीजेपी कल यानी 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक अलग-अलग योजनाओं को लेकर पूरे देश में अभियान चलाएगी, इसमें आयुष्मान योजना, जन औषधि केंद्र, हर घर नल जल योजना, पीएम आवास जैसी योजनाओं को लेकर सांसद, विधायक गांवों तक पहुंचेंगे.इसके साथ ही पीएम मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्रों में तालाबों की सफाई का काम शुरू करने का भी निर्देश दिया है।

Latest news