May 19, 2024
  • होम
  • KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

KK की मौत पर बड़ा खुलासा:

कोलकाता। बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का बीती रात पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया। सिंगर के निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। इसी बीच केके के मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

क्षमता से ज्यादा जुटे लोग

बताया जा रहा है कि केके (KK) के कॉन्सर्ट में 5000 से ज्यादा लोग जुटे थे। लेकिन हॉल की क्षमता सिर्फ 2500 लोगों की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम की व्यवस्था संभालने वाले लोगों ने भीड़ को हटाने के लिए गैस का भी इस्तेमाल किया था। इसके बावजूद कुछ लोग कार्यक्रम वालें स्थल पर जबरन घुस गए थे।

मुख्यमंत्री ममता ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केके के निधन पर अफसोस जताते हुए एक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि केके के आकस्मिक निधन से मैं बेहद स्तब्ध और दुखी हूं। मैंने केके की पत्नी से बात की है। मुख्यमंत्री ने बताया कि सिंगर के पार्थिव शरीर को दमदम एयरपोर्ट पर बंदूकों से सलामी दी जाएगी।

जांच करने होटल पहुंची पुलिस टीम

जानकारी के मुताबिक जिस होटल में केके रूके हुए थे। उसका नाम ओबरॉय होटल है। खबरों के मुताबिक कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मुरलीधर शर्मा इनवेस्टिगेशन करने होटल में पहुंचे गए हैं।

दिलीप घोष ने उठाए सवाल

गौरतलब है कि सिंगर केके की मौत पर पश्चिम बंगाल के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल सरकार पर गंभीर सवाल खड़े किए है। घोष ने कहा कि जिस तरह से सिंगर के कार्यक्रम का आयोजित किया गया था वो सही नहीं है। पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केके की मौत की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में क्षमता से ज्यादा भीड़ थी और वहां एसी भी बंद था।

यह पढ़े-

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन